Move to Jagran APP

डकैती के खुलासे को मुजफ्फरनगर में दबिश

जागरण संवाददाता, रुड़की: कमला नर्सिग होम में डकैती के मामले में एसओजी और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मुजफ

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 08:18 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 08:18 PM (IST)
डकैती के खुलासे को  मुजफ्फरनगर में दबिश

जागरण संवाददाता, रुड़की: कमला नर्सिग होम में डकैती के मामले में एसओजी और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दबिश दी। पुलिस स्कैच के जरिये बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

एक सप्ताह पहले कुछ बदमाशों ने सुबह नौ बजे करीब सलेमपुर स्थित कमला नर्सिग होम पर धावा बोला था। बदमाशों ने हथियारों के बल पर डा. रविंद्र और रीता सैनी को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस एवं एसओजी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर संदिग्धों से पूछताछ की थी, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी। पुलिस ने बदमाशों के स्कैच भी तैयार करवाए थे। दो बदमाशों के स्कैच बनाने के बाद पुलिस उनकी तलाश में मुजफ्फरनगर रवाना हुई है। यहां स्थानीय पुलिस की मदद से गंगनहर कोतवाली पुलिस से जेल से जमानत पर छूटे बदमाशों का ब्यौरा जुटाया जा रहा है। साथ ही, रुड़की कचहरी में तारीख में आने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई गई है। गंगनहर कोतवाली निरीक्षक डीएस भंडारी ने बताया कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.