Move to Jagran APP

सुरक्षा के मद्देनजर विशेष पुलिस अधिकारी बनेंगे

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: रुड़की में हुए बम धमाके के बाद कलियर उर्स में इस बार पुलिस ने सुरक्षा को देखत

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 06:59 PM (IST)
सुरक्षा के मद्देनजर विशेष पुलिस अधिकारी बनेंगे

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: रुड़की में हुए बम धमाके के बाद कलियर उर्स में इस बार पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए विशेष पुलिस अधिकारी बनाए जाने का निर्णय लिया है। मेले के चलते पुलिस की मदद करेंगे। इसके अलावा इस बार सुरक्षा के लिए सीसीटीवी भी लगाए जाएंगे।

loksabha election banner

एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने बताया कि 23 दिसंबर को उर्स की शुरुआत मेंहदी डोरी के साथ हो जाएगी। इससे पहले सभी पुलिस के जो सुरक्षा के इंतजाम है वह किए जा रहे हैं। रुड़की में हुए बम धमाके की घटना को देखते हुए इस बार मेले में सबसे अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं ताकि कोई भी व्यक्ति कैमरे की नजर से न बच सके। मेला कोतवाली प्रभारी योगेंद्र पाल भदौरिया ने बताया कि मेले में सुरक्षा के तहत इस बार आसपास के गांव से जुड़े लोगों को विशेष पुलिस अधिकारी बनाकर उनसे मेले में सहयोग लिया जाएगा। इसके अलावा मेले में जो भी बाहर से श्रद्धालु आएंगे उन पर विशेष नजर रहेगी। दरगाह के अंदर किसी तरह से कोई गड़बड़ी न हो वहां पर सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी बराबर तैनात रहेंगे। एसएसपी ने बताया कि छोटी रोशनी व बड़ी रोशनी पर अधिक भीड़ आती है उस दिन चप्पे चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.