Move to Jagran APP

काली फीती बांध काम करेंगे विस कर्मचारी

राज्य ब्यूरो, देहरादून: तदर्थ से नियमित हुए विधानसभा के करीब 230 कर्मचारियों ने अपनी वरिष्ठता संबंधी

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 01:05 AM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 01:05 AM (IST)
काली फीती बांध काम करेंगे विस कर्मचारी

राज्य ब्यूरो, देहरादून: तदर्थ से नियमित हुए विधानसभा के करीब 230 कर्मचारियों ने अपनी वरिष्ठता संबंधी मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट से मुलाकात की। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से उनका प्रकरण सत्र के दौरान सदन में उठाने की मांग की। साथ ही, अपनी मांग को लेकर सोमवार से विरोध स्वरूप काली फीती बांधकर काम करने की घोषणा की।

loksabha election banner

शनिवार को नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट से मुलाकात के दौरान उक्त कर्मचारियों ने वरिष्ठता के मामले में उनके हितों की उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि विधानसभा में तदर्थ के तौर पर नियुक्त हुए करीब 230 कर्मचारी वर्षो से अपनी सेवाएं देते आ रहे हैं। जुलाई 2013 में सभी तदर्थ कर्मचारियों को नियमित तो किया गया, मगर वरिष्ठता सूची में उनकी वरिष्ठता भी जुलाई 2013 की तिथि से ही आंकी जा रही है। ऐसे में पिछले कई वर्षो से विधानसभा में दी गई उनकी सेवाओं का लाभ उन्हें वरिष्ठता के निर्धारण में नहीं दिया जा रहा। कर्मचारियों ने इस पर असंतोष जताते हुए नेता प्रतिपक्ष से उनकी मांग सदन में उठाने की मांग की। साथ ही, उनके हितों की उपेक्षा के विरोध में सोमवार से काली फीती बांधकर काम करने की घोषणा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.