Move to Jagran APP

विराट-अनुष्का ने सगाई की खबरों से किया इंकार, बोले- 'छुपाएंगे क्यों...?'

मीडिया में आ रही खबरों पर विराम लगाते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी सगाई की खबरों का खंडन किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 30 Dec 2016 09:30 AM (IST)Updated: Sat, 31 Dec 2016 07:00 AM (IST)
विराट-अनुष्का ने सगाई की खबरों से किया इंकार, बोले- 'छुपाएंगे क्यों...?'

ऋषिकेश, [जेएनएन]: भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी महिला मित्र बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सगाई की खबरें दो दिन से मीडिया में छायी हुई थीं। मीडिया में अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों 1 जनवरी 2017 को उत्तराखंड में सगाई करेंगे। लेकिन इन खबरों को विराट सिरे से नकार दिया है।

loksabha election banner

विराट कोहली ने ट्वीट करके जानकारी दी और कहा, 'हम सगाई नहीं कर रहे।' उन्होंने कहा कि अगर सगाई करेंगे तो छुपाएंगे क्यों। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी विराट के दोनों ट्वीट को रिट्वीट किया।

बता दें कि टिहरी जिले में नरेंद्रनगर का होटल आनंदा इन दिनों क्रिकेट, बालीवुड और उद्योग जगत के सितारों से गुलजार है। टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी मित्र अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले शनिवार से यहां ठहरे हुए हैं। वीरवार को बच्चन और अंबानी दंपती भी अपने पारिवारिक मित्रों के साथ यहां पहुंच गए।

बालीवुड के कई सितारों के साथ ही माइकल जैक्सन के लिए पोशाक तैयार करने वाले तीन बार आईफा अवार्ड से सम्मानित मनीष मल्होत्रा की टीम भी यहां पहुंच रही है।

पढ़ें: विराट और अनुष्का ने रेस्तरां में दोपहर के भोजन का लिया लुत्फ

उनके नाम से होटल में बाकायदा कमरे आरक्षित हैं। अलग-अलग क्षेत्रों की इतनी हस्तियों की आनंदा में मौजूदगी दर्शा रही है कि यहां न्यू ईयर के माहौल को खास बनाने की बड़ी तैयारी हो रही है। विराट और अनुष्का की होटल में दो जनवरी तक की बुकिंग है। बालीवुड के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भी यहां चार दिन की बुकिंग है। उनके नाम से यहां कमरा बुक है।

छुट्टियां मनाने दून पहुंचे विराट और अनुष्का, देखें तस्वीरें


विला तीन में ठहरे हैं बिग बी

होटल आनंदा में हस्तियों के लिए अलग-अलग विला की व्यवस्था है। एक विला में थ्री रूम सेट है। जानकारी के मुताबिक बिग बी और जया बच्चन को विला-तीन में ठहराया गया है। विराट कोहली और अनुष्का विला-एक में ठहरे हैं। विला नंबर-दो में अनिल अंबानी और इनकी पत्नी टीना अंबानी ठहरी हुई हैं।

पढ़ें: विराट-अनुष्का दो दिन बाद कर सकते हैं शादी का एलान, ये हैं कारण

इसलिए खास हैं मनीष मल्होत्रा

फिल्म उद्योग में मनीष मल्होत्रा काफी पुराना नाम है। पांच दिसंबर 1966 को मुंबई में जन्मे मनीष पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। कई नामी फिल्मी हस्तियों के लिए वह कास्ट्यूम डिजाइन कर चुके हैं। अपने इस फन के लिए वर्ष 1995 में फिल्म 'रंगीला' में कास्ट्यूम डिजाइन करने पर उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड मिला था। फिल्म 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी-कभी गम' और 'कल हो न हो' में भी बेस्ट कास्ट्यूम के लिए आईफा अवार्ड दिया गया था। 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी खुशी-कभी गम', 'वीर-जारा', 'कभी अलविदा न कहना' फिल्म के लिए उन्हें बालीवुड अवार्ड मिला था। मनीष मल्होत्रा माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, काजोल, करिश्मा कपूर, जूही चावला, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, एश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, जैक्लीन, सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा सहित शाहरुख खान के लिए कास्ट्यूम तैयार कर चुके हैं।

PICS: विराट-अनुष्का कर सकते शादी का एलान, बिग बी और अनिल अंबानी पहुंचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.