Move to Jagran APP

मुफ्त में मांग रहे थे कमरा, न देने पर होटल पर किया पथराव

देहरादून में एक होटल पर देर रात बाइक से आए तीन युवकों ने पथराव कर दिया। बताया गया कि उक्‍त युवक मुफ्त में कमरा मांग रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 09:43 AM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 03:00 AM (IST)
मुफ्त में मांग रहे थे कमरा, न देने पर होटल पर किया पथराव
मुफ्त में मांग रहे थे कमरा, न देने पर होटल पर किया पथराव

देहरादून, [जेएनएन]: डालनवाला क्षेत्र के शगुन पैलेस होटल पर देर रात बाइक से आए तीन युवकों ने पथराव कर दिया। पथराव में होटल के आगे लगा कांच टूट कर बिखर गया। इस दौरान किसी को चोट नहीं आई है। होटल कर्मियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के दौरान का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, डालनवाला क्षेत्र में आनंद भवन के पास स्थित होटल शगुन पैलेस में चुनाव से कुछ दिन पहले कुछ लोग कमरा लेने आए थे। होटल कर्मचारियों का कहना है कि उनमे कुछ छात्र नेता भी थे जो मुफ्त में कमरा मांग रहे थे। लिहाजा उस दौरान कमरा देने से मना कर दिया गया था। इस पर युवकों ने धमकी दी थी कि चुनाव बाद वह देख लेंगे।

यह भी पढ़ें: पति से हुआ झगड़ा तो पत्नी ने गटका जहर

आशंका जताई जा रही कि इसी रंजिश में रविवार देर रात 11:15 बजे के करीब एक बाइक से तीन युवक होटल के सामने पहुंचे और ताबड़तोड़ पत्थर फेंककर मुख्य प्रवेश द्वार पर लगा कांच तोड़ दिया। इससे होटल में अफरा तफरी मच गई। हालांकि जब तक होटल कर्मचारी निकल कर बाहर आते हैं तब तक बाइक सवार युवक फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें: थाने में जेठानी ने देवरानी को मारा चांटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

होटल कर्मचारियों ने इसकी जानकारी डालनवाला थाने को दी। इंस्पेक्टर यशपाल बिष्ट ने बताया कि होटल के सीसीटीवी कैमरे में पथराव करने वाले युवकों की तस्वीर कैद हो गई है। होटल मालिक मोहित अरोड़ा से बात हुई है उन्होंने कहा कि सोमवार को वह इस मामले में तहरीर देंगे।

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा में कांग्रेस और भाजपा में तमंचे तने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.