PreviousNext

एमबीबीएस में दाखिले के नाम पर फौजी से 35 लाख की ठगी

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 11:48 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 06:01 AM (IST)
एमबीबीएस में दाखिले के नाम पर फौजी से 35 लाख की ठगीएमबीबीएस में दाखिले के नाम पर फौजी से 35 लाख की ठगी
देहरादून में जालसालों ने एक फौजी से बेटे को एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर 35 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देहरादून, [जेएनएन]: बेटे को एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर जालसालों ने एक फौजी से 35 लाख रुपये ठग लिए। एसपी सिटी की जांच में मामला सही पाए जाने पर रविवार को तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक एमडीडीए कॉलोनी मंदाकिनी एनक्लेव निवासी अनुसूया प्रसाद सेना में सूबेदार हैं। वर्तमान में वह आर्मी अस्पताल दिल्ली में तैनात हैं। बीती एक मार्च को फौजी ने एसएसपी स्वीटी अग्रवाल से शिकायत की कि गौरव कुमार निवासी केदारपुरम, प्रिया ठाकुर निवासी रेसकोर्स और विजय कुमार ने उनसे बेटे का दाखिला एमबीबीएस में कराने के नाम पर 35 लाख रुपये ठग लिए हैं। 
एसएसपी ने मामले की जांच एसपी सिटी अजय सिंह को सौंपी थी। एसपी सिटी ने बताया कि जांच में आरोप सही पाया गया। रविवार देर शाम नेहरू कॉलोनी पुलिस ने गौरव, प्रिया ठाकुर और विजय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी विनोद गुसाईं ने बताया कि मामले की जांच उपनिरीक्षक कृतिराम जखमोला को सौंपी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Thirty five lakhs cheating in the name of admission in MBBS(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

करोड़ों की ठगी में फरार महिला गिरफ्तार, पति अभी है फरारउत्तराखंड में 73 फीसद विधायक करोड़पति
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »