Move to Jagran APP

एमबीबीएस में दाखिले के नाम पर फौजी से 35 लाख की ठगी

देहरादून में जालसालों ने एक फौजी से बेटे को एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर 35 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 06:01 AM (IST)
एमबीबीएस में दाखिले के नाम पर फौजी से 35 लाख की ठगी
एमबीबीएस में दाखिले के नाम पर फौजी से 35 लाख की ठगी
देहरादून, [जेएनएन]: बेटे को एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर जालसालों ने एक फौजी से 35 लाख रुपये ठग लिए। एसपी सिटी की जांच में मामला सही पाए जाने पर रविवार को तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक एमडीडीए कॉलोनी मंदाकिनी एनक्लेव निवासी अनुसूया प्रसाद सेना में सूबेदार हैं। वर्तमान में वह आर्मी अस्पताल दिल्ली में तैनात हैं। बीती एक मार्च को फौजी ने एसएसपी स्वीटी अग्रवाल से शिकायत की कि गौरव कुमार निवासी केदारपुरम, प्रिया ठाकुर निवासी रेसकोर्स और विजय कुमार ने उनसे बेटे का दाखिला एमबीबीएस में कराने के नाम पर 35 लाख रुपये ठग लिए हैं। 
एसएसपी ने मामले की जांच एसपी सिटी अजय सिंह को सौंपी थी। एसपी सिटी ने बताया कि जांच में आरोप सही पाया गया। रविवार देर शाम नेहरू कॉलोनी पुलिस ने गौरव, प्रिया ठाकुर और विजय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी विनोद गुसाईं ने बताया कि मामले की जांच उपनिरीक्षक कृतिराम जखमोला को सौंपी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.