Move to Jagran APP

पहले की चोरी फिर वहीं सो गया

By Edited By: Published: Sun, 21 Sep 2014 10:07 PM (IST)Updated: Sun, 21 Sep 2014 10:07 PM (IST)
पहले की चोरी फिर वहीं सो गया

संवाद सहयोगी, देहरादून: पटेलनगर के चमन विहार में चोरी करने घुसे एक चोर की नींद की वजह से हवालात की हवा खानी पड़ गई। चोरी करने घुसे इस युवक ने साथियों के साथ पहले तो जमकर शराब पी और फिर साथी वहां से पचास हजार की नगदी और सोने की ज्वेलरी समेटकर रफूचक्कर हो गए, लेकिन वह नशे में वहीं सो गया। सुबह जब नींद खुली तो खुद को थाने में पाया।

loksabha election banner

हुआ यह कि पटेलनगर थाने के चमन विहार में लेन नंबर दो में अमित गुप्ता पुत्र कैलाश चंद का मकान है। अमित दिल्ली में बिल्डर है। रविवार सुबह उनका माली घर में काम के लिए पहुचा तो उसने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था। माली ने इसकी जानकारी पड़ोस में रहने वाले उनके भाई अंकित गुप्ता को दी। अंकित ने अंदर जाकर देखा तो वहां एक व्यक्ति सोया हुआ था और सभी कमरों में सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। घर में रखे 50 हजार रुपये नगद, प्रॉपर्टी के दस्तावेज, अंगूठी और कुंडल गायब थे। उन्होंने इसकी सूचना पटेलनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले आई। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम पप्पू साहनी निवासी दरभंगा, बिहार बताया। उसने बताया कि वह पांच किशोरों के साथ चोरी करने के लिए घर में घुसे थे। वहां पहले सभी ने शराब पी और फिर कमरों से सामान इकट्ठा करने लगे। उसने बताया कि इस दौरान उसे कब नींद आ गई पता ही नहीं लगा। उसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं पता। पुलिस ने आरोपी के पास से घड़ी ओर कुछ टोटियां बरामद की हैं। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

--------------------

स्कूल में चोरी कर रखा धमकी भरा पत्र

रायपुर के बालावाला क्षेत्र में एक निजी स्कूल में चोरी का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस ने सामान को स्कूल से कुछ दूरी पर ही झाड़ियों से बरामद कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोर वहां स्कूल प्रबंधन के लिए एक धमकी भरा पत्र भी छोड़ कर गए, जिसमें कुछ आपत्तिजनक शब्द भी लिखे हुए हैं। बताया जा रहा है कि चोरों ने स्कूल से कंप्यूटर मॉनीटर, टीएफटी स्क्रीन, सीपीयू और प्रिंटर चोरी किया था। इसमें एक टीएफटी स्क्रीन को छोड़कर बाकी सामान मिल गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.