Move to Jagran APP

क्रिकेटर मोहनीश मिश्रा ने कहा, युवराज का चयन टीम के लिए अहम

आइपीएल और मध्य प्रदेश के रणजी खिलाड़ी मोहनीश मिश्रा ने कहा कि युवराज सिंह का चैपियंस ट्रॉफी के लिए चुना जाना टीम के लिए अहम साबित होगा।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 06:00 AM (IST)
क्रिकेटर मोहनीश मिश्रा ने कहा, युवराज का चयन टीम के लिए अहम
क्रिकेटर मोहनीश मिश्रा ने कहा, युवराज का चयन टीम के लिए अहम

देहरादून, [जेएनएन]: आइपीएल और मध्य प्रदेश के रणजी खिलाड़ी मोहनीश मिश्रा ने कहा कि युवराज सिंह का चैपियंस ट्रॉफी के लिए चुना जाना टीम के लिए अहम साबित होगा। विदेशी दौरों और बड़े टूर्नामेंट में युवराज सिंह का पूर्व का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने कहा कि भारत चैपियंस ट्रॉफी में जीत का प्रबल दावेदार है। 

loksabha election banner

रेंजर्स ग्राउंड में 35वें ऑल इंडिया गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में बीएसएनएल दिल्ली की टीम से खेल रहे मोहनीश मिश्रा ने दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में कहा कि महेंद्र सिंह धौनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेकर एक साहसिक फैसला किया है। यदि वह टेस्ट क्रिकेट खेलना जारी रखते तो कुछ सालों तक उनकी टीम में जगह पक्की थी, लेकिन उन्होंने अपने कॅरियर से ज्यादा युवाओं को तरजीह दी। 

उन्होंने कहा कि पहले के मुकाबले आज ज्यादा क्रिकेट खेल जा रही है। खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी बीसीसीआइ विशेष ध्यान दे रही है। दो टूर्नामेंट के बीच में फिटनेस के लिए पर्याप्त समय दिया जाता है। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मानसिक रूप से भी मजबूत होते हैं।  

आइपीएल में दो टीमों से खेल चुके हैं मोहनीश  

मोहनीश मिश्रा मध्यप्रदेश से खेलते हुए रणजी मैच में हैदराबाद के खिलाफ 214 रन बनाए हैं। जो रणजी में उनका उच्चतम स्कोर है। मोहनीश ने आइपीएल में डेक्कन चार्जर्स एवं पुणे वॉरियर्स की ओर से कुल 17 मैच खेले हैं। इसके अलावा वह भारत अंडर-17 एवं इंडिया ग्रीन की ओर से भी खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड गोल्ड कप में डीडीसीए ने बीएसएनएल को चार विकेट से हराया

यह भी पढ़ें: नैनीताल में गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट शुरू, राज्यपाल ने किया उद्घाटन

यह भी पढ़ें: विराट के कोच बोले, हर बार 900 रन नहीं बनाएंगे कोहली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.