Move to Jagran APP

धारावाहिक वारिस में रूप दुर्गापाल का होगा ये अंदाज, जानिए

टीवी की दुनिया में खास पहचान बना चुकीं उत्तराखंड की बेटी रूप दुर्गापाल अब धारावाहिक 'वारिस' में अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसमें उनका निगेटिव रोल है। उनका अंदाज कुछ अलग होगा।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 09:35 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 05:02 AM (IST)
धारावाहिक वारिस में रूप दुर्गापाल का होगा ये अंदाज, जानिए
धारावाहिक वारिस में रूप दुर्गापाल का होगा ये अंदाज, जानिए

देहरादून, [जेएनएन]: टीवी की दुनिया में खास पहचान बना चुकीं उत्तराखंड की बेटी रूप दुर्गापाल अब धारावाहिक 'वारिस' में अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसमें उन्हें लीड निगेटिव रोल मिला है। एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल में उनकी एंट्री 25 मई को होगी। इससे पहले भी रूप कई सीरियल में निगेटिव किरदार निभा चुकी हैं। 

loksabha election banner

मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी रूप दुर्गा पाल ने बताया कि वारिस की कहानी दस साल आगे बढ़ गई है। इसमें उनकी भूमिका साक्षी की है, जिसकी बचपन में राज से सगाई हो गई थी। साक्षी मॉडर्न होने के साथ संस्कारी भी है, लेकिन अभी तक उसे पता नहीं है कि राज कहां है। 

उसी तलाश में वह दिल्ली से राज के गांव पहुंचती है और पता चलता है कि राज की शादी हो चुकी है। इसके बाद साक्षी परेशान रहने लगती है और वह बस राज को पाना चाहती है। यह चाहत ही साक्षी को धीरे-धीरे बदल देती है। जब लगता है कि राज को ऐसे नहीं हासिल किया जा सकता है तो वह निगेटिव भूमिका में आ जाती है। 

उन्होंने बताया कि सीरियल की स्क्रिप्ट बेहद दिलचस्प है और वह शूटिंग का लुत्फ उठा रही हैं। रूप का कहना है कि रोल के निगेटिव या पॉजीटिव होने से फर्क नहीं पड़ता है, उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिलती है उसे वह समर्पण के साथ पूरी करती हैं। 

रूप इससे पहले 'गंगा', 'बालिका वधु', 'स्वरागिनी' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'इच्छाधारी नागिन', 'अकबर-बीरबल' और 'बालवीर' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान और आमिर के साथ फिल्म करना चाहती है उर्वशी रौतेला  

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बोली, प्रकृति और आस्था का संगम है जागेश्वर धाम

यह भी पढ़ें: विराट और अनुष्‍का के बारे में अनंत बाबा ने कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.