Move to Jagran APP

स्रोत में पानी भरने गई छात्रा से दुष्कर्म

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 12:56 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 12:56 AM (IST)
स्रोत में पानी भरने 
गई छात्रा से दुष्कर्म

संवाद सूत्र, त्यूणी: गांव से कुछ दूरी पर स्रोत में पानी भरने गई कक्षा पांचवी की छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। दूसरे दिन छात्रा ने मां को घटना के बारे में बताया। इस पर पीड़िता के पिता ने राजस्व पुलिस में तहरीर दी। राजस्व पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

prime article banner

जानकारी के अनुसार क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के पास स्रोत में पानी भरने गई 13 वर्षीय छात्रा से वहीं के एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने सोमवार को राजस्व पुलिस में तहरीर दी। उसमें बताया कि उनकी पुत्री शनिवार सुबह दस बजे गांव से कुछ दूरी पर स्रोत में पानी भरने गई थी। इस दौरान आरोपी युवक ने उससे दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने छात्रा को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित छात्रा ने दूसरे दिन मां को घटना के बारे में बताया। इस पर परिजनों के होश उड़ गए। सोमवार को पीड़िता के पिता ने तहसीलदार कृष्णदत्त जोशी को तहरीर दी।

तहसीलदार के आदेश पर राजस्व उपनिरीक्षक जयलाल शर्मा ने आरोपी अमित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। राजस्व पुलिस ने सोमवार को पीड़िता का मेडिकल कराया। तहसीलदार ने दुष्कर्म के आरोपी युवक की गिरफ्तारी को राजस्व निरीक्षक जीवन सिंह चौहान व राजस्व उपनिरीक्षक जयलाल शर्मा के नेतृत्व में दो राजस्व टीम बनाई।

उधर, एसडीएम अशोक कुमार पांडेय ने जौनसार-बावर में लगातार बढ़ रही वारदातों से निपटने को अब तक उठाए गए प्रभावी कदमों के बारे में नायब तहसीलदार चकराता स्वराज सिंह से रिपोर्ट तलब की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK