PreviousNext

पांच अक्टूबर को उत्तराखंड आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

Publish Date:Thu, 14 Sep 2017 09:30 AM (IST) | Updated Date:Fri, 15 Sep 2017 08:34 PM (IST)
पांच अक्टूबर को उत्तराखंड आएंगे पीएम नरेंद्र मोदीपांच अक्टूबर को उत्तराखंड आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अक्टूबर को देहरादून पहुंचकर मसूरी स्थित लालबहादुर भारतीय प्रशासनिक अकादमी में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अक्टूबर को उत्तराखंड आ रहे हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय दौरे के दौरान वे मसूरी स्थित लालबहादुर भारतीय प्रशासनिक अकादमी में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस दौरे की पुष्टि की है।

प्रदेश में आगामी 20 दिन उत्तराखंड में वीआइपी दौरों के हिसाब से खासे अहम रहेंगे। आने वाले दिनों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 19 सितंबर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 23 सितंबर (प्रस्तावित) व उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू तीन अक्टूबर को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। 

इसके बाद अब पांच अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरे का कार्यक्रम प्रस्तावित है। देश के शीर्ष नेताओं के उत्तराखंड दौरे के दृष्टिगत आने वाले दिन शासन व प्रशासन के लिए खासे मशक्कत भरे रहेंगे। बीते रोज ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीवीआइपी दौरों के मद्देनजर शासन व पुलिस के अधिकारियों संग बैठक भी की।

मुख्यमंत्री आवास में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि कहीं किसी प्रकार की कोई कमी न रह जाए। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को एक रूटीन दौरा बताया। उन्होंने कहा कि वे इस समय देशभर में भ्रमण पर हैं और इसी कड़ी में देहरादून भी आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तीन अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे उपराष्ट्रपति

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड: 36 घंटे में अमित शाह की होंगी 21 बैठकें

यह भी पढ़ें: अमित शाह आएंगे देहरादून, मंडल पदाधिकारियों से करेंगे सीधे संवाद 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:PM Narendra Modi will come to Uttarakhand on 5 October(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शिक्षक ने पहली पत्नी के होते हुए कर ली दूसरी शादीदुधली गांव में शुरू हुआ कॉमन सर्विस सेंटर
यह भी देखें