Move to Jagran APP

चौहरे हत्याकांड से शहर स्तब्ध, उलझन में पुलिस

संवाद सहयोगी, देहरादून: दिल दहलाने वाले इस चौहरे हत्याकांड से पूरा शहर स्तब्ध है। वहीं पुलिस हत्याका

By Edited By: Published: Fri, 24 Oct 2014 10:18 PM (IST)Updated: Fri, 24 Oct 2014 10:18 PM (IST)
चौहरे हत्याकांड से शहर स्तब्ध, उलझन में पुलिस

संवाद सहयोगी, देहरादून: दिल दहलाने वाले इस चौहरे हत्याकांड से पूरा शहर स्तब्ध है। वहीं पुलिस हत्याकांड की मुख्य वजह को लेकर उलझन में है। हालांकि, हत्यारोपी हरमीत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। इस वारदात के बाद शुक्रवार को पूरी कॉलोनी में मातम छाया हुआ था। जैसे-जैसे लोगों को घटना की खबर मिलती गई सभी के कदम व्यापारी के घर की ओर बढ़ते गए। दोपहर करीब एक बजे पुलिस ने चारों शवों को बाहर निकाला तो वहां मौजूद लोगों की आंखों में आंसू आ गए। लोगों के अनुसार घर में आपस की अनबन तक तो ठीक था, लेकिन इलाके में यह घटना हो जाएगी इसका किसी को अंदाजा नहीं था।

loksabha election banner

चकराता रोड पर आदर्शनगर में हुए चौहरे हत्याकांड से आमजन से लेकर पुलिस अधिकारी तक स्तब्ध हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंचे विधायक हरबंश कपूर और कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने आसपास के लोगों से बात की और जय सिंह के भाइयों के परिवार को ढांढस बंधाने का प्रयास किया। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था कि अक्सर पिता-पुत्र में रहने वाली अनबन इस हद तक जाएगी कि बेटा अपने पिता समेत परिवार के सभी लोगों की हत्या कर देगा। बताते चलें कि मृतक जय सिंह के चार भाई और हैं, सभी के इसी कॉलोनी में मकान हैं।

कॉलोनी में सभी के घर जाते थे दीवाली मिलन को

व्यापारी जय सिंह के बारे में लोगों का कहना है कि वह कॉलोनी में सबसे अधिक मिलनसार थे। हर साल दीवाली मिलन के लिए सभी के घर जाते थे। गुरुवार को भी वह एक-एक कर सबके घर गए और दीपावली की बधाई दी।

नाती के साथ जलाए थे पटाखे

दीवाली की रात 10 बजे कॉलोनी में सभी लोग पटाखे जला रहे थे। जय सिंह ने भी नाती-नातिन के साथ देर रात तक खूब पटाखे फोड़े थे। लेकिन, गुरुवार का यह उल्लास शुक्रवार को मातम में बदल जाने की किसी को उम्मीद नहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.