Move to Jagran APP

गोदाम में हिसाब कर रहा था व्‍यापारी, तभी तमंचे के साथ घुसे बदमाश और फिर...

ऋषिकेश में एक व्‍यापारी अपने गोदाम में पैसों का हिसाब कर रहा था। तभी तमंचे के साथ कुछ बदमाश अंदर घुस गए। उन्‍होंने तमंचा व्‍यापारी के सिर पर रखा।

By gaurav kalaEdited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 02:31 PM (IST)
गोदाम में हिसाब कर रहा था व्‍यापारी, तभी तमंचे के साथ घुसे बदमाश और फिर...

ऋषिकेश, [जेएनएन]: तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक व्यापारी से तमंचे की नोक पर बदमाशों ने नगदी लूट ली। व्यापारी रात को अपने गोदाम पर हिसाब कर रहा था। तभी वहां पहुंचे तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। हाल ही में तीर्थनगरी में ज्वेलरी कारीगर को दिन दहाड़े तमंचा दिखाकर लूट लिया था। वह मामला अभी खुल भी नहीं पाया था कि नया मामला सामने आ गया।
देहरादून जनपद के ऋषिकेश स्थित तहसील रोड पर देव स्टील का गोदाम है। रात करीब साढ़े दस बजे बिल्डिंग मटीरियल सप्लायर हरीश अग्रवाल पुत्र स्व. रामभज गाड़ियों से माल उतारने के बाद हिसाब कर रहे थे।

loksabha election banner

पढ़ें: धर्म के बंधन तोड़ कहां गए प्रेम दिवाने, पूरा मोहल्ला पहुंच गया थाने
इस बीच तीन युवक गोदाम में स्थित उनके कार्यालय में घुसे। एक युवक के हाथ में कट्टा था, अन्य के हाथ में डंडे व पत्थर थे। बदमाशों ने हरीश अग्रवाल के सिर पर तमंचा ताना और नकदी निकालने की बात कही।

पढ़ें: छल करके घर में घुसे बदमाश, पति-पत्नी को बंधक बनाकर की लूटपाट
बदमाशों ने वहां रखे नोटों की गड्डी अपने कब्जे में ली। एक बैग कागजों से भरा था, जिसे नकदी समझकर बदमाशों ने उठा लिया। व्यापारी को धमकाते हुए बदमाश वहां से भाग गए।

पढ़ें: सर्राफ और बेटे को घायल कर बदमाश लूट ले गए आभूषण का बैग
घटना से सहमे व्यापारी हरीश अग्रवाल ने अगले दिन शाम को परिजनों को घटना की जानकारी दी। हरीश अग्रवाल ने कोतवाली को दी तहरीर में घटना की विस्तार से जानकारी दी।

पढ़ें-मुरादाबाद से स्कार्पियो लूटकर हरिद्वार पहुंचे दो युवक गिरफ्तार
वारदात की सूचना पाकर नगर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी व अन्य व्यापारी कोतवाली पहुंचे। व्यापार मंडल के महामंत्री जयदत्त शर्मा ने एसपी देहात श्वेता चौबे से फोन पर बात कर घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फौरी तौर पर व्यापारी ने 50 हजार रुपये लूटे जाने की बात बताई है।

पढ़ें: नर्स पर आया मरीज का दिल, दवा देने कमरे में आई तो करने लगा ऐसी हरकत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.