Move to Jagran APP

पत्‍नी और ससुर पर चाकू से हमले के बाद युवक ने खुद को मारी गोली

पत्‍नी से सुलह करने ससुराल पहुंचे युवक ने पहले पत्‍नी और ससुर पर चाकू से हमला किया। फिर खुद को गोली मार दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

By Gaurav KalaEdited By: Published: Sat, 03 Dec 2016 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 07:20 AM (IST)
पत्‍नी और ससुर पर चाकू से हमले के बाद युवक ने खुद को मारी गोली

डोईवाला, देहरादून, [जेएनएन]: देहरादून के डोईवाला केशवपुरी बस्ती में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर दी। इससे पूर्व उसने अपनी पत्नी व ससुर पर भी चाकू से जानलेवा हमला किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम शेरगढ़ माजरीग्रांट डोईवाला निवासी वरियम उर्फ बबलू (30 वर्ष) अपनी ससुराल केशवपुरी बस्ती डोईवाला आया था। रात्रि करीब साढ़े आठ बजे किसी बात को लेकर वरियम का पत्नी भावना से झगड़ा हो गया। उसने भावना पर चाकू से हमला बोल दिया।

loksabha election banner

पढ़ें-बीमारी से तंग आकर 70 साल की वृद्धा ने गंगा में लगाई छलांग, लापता
बीच-बचाव को आए ससुर भगतराम नौटियाल पर भी वरियम ने हमला करने की कोशिश की। किसी तरह भगतराम ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इस बीच वरियम घर के एक कमरे में जा घुसा और बेड के नीचे जाकर तमंचे से अपने सिर में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग कमरे के अंदर पहुंचे तो बेड के नीचे वरियम घायल अवस्था में पड़ा मिला।

पढ़ें: मां व पिता गए काम पर, घर में किशोरी ने लगा ली फांसी
सूचना पाकर कोतवाल जयदेव आर्य टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक को बेड के नीचे से बाहर निकाला। मगर तब तक वह दम तोड़ चुका था। बस्ती में गोली चलने व युवक की मौत की सूचना के बाद यहां हड़कंप मच गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।
कोतवाल जयदेव आर्य ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है। उधर, चाकू के हमले से घायल वरियम की पत्नी भावना (26 वर्ष) को राजकीय चिकित्सालय डोईवाला में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें: मामा नानी का ख्याल रखना, यह लिख छात्र ने लगाई फांसी
तीन वर्ष पूर्व हुई थी वरियम की शादी
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को परिजनों ने बताया कि वरियम व भावना का विवाह करीब तीन वर्ष पूर्व 2013 में हुआ था। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया। दोनों के बीच तलाक को लेकर भी बात चल रही थी और दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

पढ़ें-रुड़की में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
संभवतया इसी सिलसिले में वरियम ससुराल में पत्नी से मिलने आया था। इसी बीच उनका विवाद हो गया। वहीं पुलिस इस बात को लेकर भी जांच कर रही है कि जब वरियम बातचीत के लिए आया था तो वह अपने साथ चाकू व तमंचा क्यों लाया। कोतवाल जयदेव आर्य ने बताया कि वरियम उर्फ बबलू लालतप्पड़ स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। वरियम व भावना के कोई बच्चे भी नहीं हैं।

पढ़ें-पत्नी से फोन पर बढ़ा विवाद, पति ने जहर खाकर दे दी जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.