पहले गला दबाकर की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस को कर दिया फोन

Publish Date:Mon, 17 Apr 2017 10:48 AM (IST) | Updated Date:Sat, 22 Apr 2017 04:01 AM (IST)
पहले गला दबाकर की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस को कर दिया फोनपहले गला दबाकर की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस को कर दिया फोन
पत्नी से मामूली बात पर हुए विवाद के दौरान पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पुलिस को फोन कर हत्या की बात बताई। इससे पुलिस में भी हड़कंप मच गया।

देहरादून, [जेएनएन]: पत्नी से मामूली बात पर हुए विवाद के दौरान पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पुलिस को फोन कर हत्या की बात बताई। इससे पुलिस में भी हड़कंप मच गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से सहारनपुर के साफर कस्बे का रहने वाला अभिषेक शर्मा यहां एक निजी कंपनी में काम करता है। वह बंजारावाला में मां तरनेश, पत्नी नीति शर्मा (36) व दो बेटों तुषार (10) और गर्व (8) के साथ सुरेंद्र कुमार के मकान में किराये पर रहता है। 

रविवार की शाम अभिषेक ड्यूटी से घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी किसी बात पर नोकझोंक हो गई। इसके बाद रात को अभिषेक खाना खाए बगैर ही सोने चला गया। थोड़ी देर बाद नीति भी कमरे में पहुंची तो दोनों में फिर से झगड़ा होने लगा। 

इसके बाद अभिषेक ने कमरा अंदर से बंद कर लिया और थोड़ी देर बाद बदहवाश हालत में बाहर आया। अभिषेक को परेशान देख तरनेश कमरे में गई तो देखा कि नीति बिस्तर पर अचेत पड़ी है। 

इस बीच अभिषेक ने पटेलनगर थाने में फोन कर बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है। यह सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर पटेलनगर रितेश शाह घटनास्थल पर पहुंचे और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अजय सिंह ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। 

15 दिन पहले मायके से आई थी नीति

नीति का मायका इटावा में है। पूछताछ में पता चला कि 15 दिन पहले ही अभिषेक उसे इटावा से लेकर आया था। इस बीच ऐसा क्या हो गया कि अभिषेक ने उसे मौत के घाट उतार दिया, इस बारे में पुलिस अभिषेक और नीति के रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। 

घरों में दुबके रहे लोग

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्र में पहुंची तो आसपास के किसी भी घर से कोई बाहर नहीं आया। पुलिस मकान मालिक सुरेंद्र कुमार का दरवाजा भी पीटती रही, मगर वह बाहर नहीं आए। 

न ले जाओ मां को...

कमरे में मृत पड़ी नीति के बारे में पुलिस ने उसके छोटे बेटे गर्व को बताया कि वह बेहोश हो गई है। हालांकि, अचानक से पहुंची पुलिस और घर के माहौल से वह समझ गया था कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। जब पुलिस नीति के शव को स्ट्रेचर पर ले जाने लगी तो गर्व बिलख पड़ा। 

उसने पुलिस को रोकने की भी कोशिश की। तब एसपी सिटी ने उसे संभाला और कहा कि बेटे तुम्हारी मां को अस्पताल ले जा रहे हैं। वह ठीक होते ही वापस आ जाएंगी।

यह भी पढ़ें: चोरी करने गए व्यक्ति ने की थी बीमार ही हत्या, अब मिला आजीवन कारावास

यह भी पढ़ें: नुमाइश में महंगा सामान खरीदा तो कर दी पत्नी की हत्या, आजीवन कारावास की सजा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Husband Murdered his Wife(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें