Move to Jagran APP

पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, वानप्रस्थ को बढ़ते व्यक्ति को ललकारा तो उठाएंगे धनुष

पूर्व सीएम और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और कुछ शीर्ष नेताओं को निशाने पर लिया है। कहा कि उनके सामाजिक कार्यक्रमों से भाजपा नेता बौखलाए हुए हैंं।

By Edited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 10:19 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 11:07 AM (IST)
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, वानप्रस्थ को बढ़ते व्यक्ति को ललकारा तो उठाएंगे धनुष
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, वानप्रस्थ को बढ़ते व्यक्ति को ललकारा तो उठाएंगे धनुष

देहरादून, राज्य ब्यूरो। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उनके कुछ शीर्ष नेताओं को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि उनके सामाजिक कार्यक्रमों की चर्चाओं से भाजपा नेता बौखलाए हुए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि वानप्रस्थ की ओर बढ़ते व्यक्ति को ललकारोगे तो वह फिर धनुष उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मेरे आम को सलाम, मेरे गांव का रायता, आपकी रसोई का जायका जैसे उनके सामाजिक कार्यक्रमों की चर्चाओं से भाजपा नेताओं में बौखलाहट है। विशुद्ध रूप से शाकाहारी स्वभाव के सामाजिक कार्यक्रम से असहज होने की कोई बात नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें यह भी अजीब लगता है, जब उनकी ओर से दी गई आम, जामुन, ककड़ी-रायता, काफल, कचरी, नींबू, भुट्टा, लीची, आड़ू, चुआरू, मशरूम पार्टी से लोगों को परेशानी होती है। होली, दीपावाली मिलन से लेकर हरेला, घी-संक्रांद, चैतोले का त्योहार उत्तराखंडियत के लक्ष्य को आगे बढ़ाते हैं। 

इन पार्टियों में उन्होंने सबको बुलाया, फिर भी इनमें राजनीति दिखाई दे रही है तो उन्होंने इसप्रकार की पार्टियां देना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जागृत उत्तराखंड के साथ जागृत कांग्रेस का भी सामना करना पड़ रहा है। यह उसके लिए परेशानी का सबब है। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कांग्रेस की बैठक में अनुशासनहीनता के मुद्दे पर खिंचेंगी तलवारें

प्रीतम ने धामी पर मुकदमे को लेकर जताई तीखी आपत्ति 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने धारचूला विधायक हरीश धामी पर बीआरओ की ओर से मुकदमा दर्ज कराने पर तीखी आपत्ति जताई है। उन्होंने तत्काल मुकदमा वापस लेने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व पूर्व विधायक राजकुमार ने संयुक्त बयान में कहा कि विधायक हरीश धामी ने जनाक्रोश देखते हुए मलबा आने से बंद सड़क खुलवाने के लिए अपने स्तर से जेसीबी मशीन की व्यवस्था की। उनके खिलाफ मुकदमा खत्म किया जाना चाहिए, अन्यथा पार्टी इस मामले में सख्त रुख अपनाने को बाध्य होगी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बोले, पिंजरे में कैद है राज्य की भाजपा सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.