Move to Jagran APP

उत्तराखंड गोल्ड कप में डीडीसीए ने बीएसएनएल को चार विकेट से हराया

उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में डीडीसीए ने बीएसएनएल दिल्ली को चार विकेट से हराया। दूसरे मैच में हरियाणा कॉल्ट्स ने ओएनजीसी को छह विकेट से शिकस्त दी।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 11:19 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 06:00 AM (IST)
उत्तराखंड गोल्ड कप में डीडीसीए ने बीएसएनएल को चार विकेट से हराया
उत्तराखंड गोल्ड कप में डीडीसीए ने बीएसएनएल को चार विकेट से हराया

देहरादून, [जेएनएन]: बीएसएनएल के बल्लेबाज जोगिंदर सिंह की शतकीय 167 रन की पारी पर दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के हिम्मत की 95 रन की पारी भारी पड़ गई। नतीजतन 35वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में डीडीसीए ने बीएसएनएल दिल्ली को चार विकेट से हराया। दूसरे मैच में हरियाणा कॉल्ट्स ने ओएनजीसी को छह विकेट से शिकस्त दी। 

loksabha election banner

रेंजर्स मैदान में मुकाबला बीएसएनएल दिल्ली व डीडीसीए के बीच खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीएसएनएल की टीम ने जोगिंदर सिंह 167 व टुकूना शाहू 57 के दम पर निर्धारित 45 ओवर में सात विकेट पर 331 रन बनाए।

डीडीसीए की ओर से पुलकित नागर, वरुण सूद व सारंग रावत ने दो-दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीडीसीए की टीम ने 33.4 ओवर में 332 रन बनाकर चार विकेट से मैच जीत लिया। टीम की ओर से हिम्मत सिंह ने 95, मयंक रावत 85 व मिलिंद कुमार ने 67 रन की पारी खेली। जबकि, बीएसएनएल की ओर से सुनील उपाध्याय ने तीन विकेट हासिल किए। 

महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में ओएनजीसी व हरियाणा कॉल्ट्स के बीच मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ओएनजीसी की टीम सुमित नरवाल 59 व मोहम्मद सैफ 49 के दम पर 42.4 ओवर में 194 रन पर आलआउट हो गई। 

हरियाणा की ओर से अमनिंदर सिंह ने तीन व वरुण खन्ना ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हरियाणा की टीम ने समीर कुरैशी की शानदार 107 रन की शतकीय पारी के दम पर 31.2 ओवर में 197 रन बनाकर छह विकेट से मैच जीत लिया। ओएनजीसी की ओर से मौहम्मद सैफ, प्रवीन गुप्ता व संजय पहल ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें: नैनीताल में गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट शुरू, राज्यपाल ने किया उद्घाटन

यह भी पढ़ें: राइजिंग स्टार व बिहार टाइगर की क्रिकेट में शानदार जीत

यह भी पढ़ें: विराट के कोच बोले, हर बार 900 रन नहीं बनाएंगे कोहली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.