Move to Jagran APP

सीएम ने ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्‍यक्‍त किया

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर खतौली के पास हुई ट्रेन (कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस) दुर्घटना के मृतकों के प्रति गहरा दुःख व्यक्त किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 19 Aug 2017 09:19 PM (IST)Updated: Sat, 19 Aug 2017 10:50 PM (IST)
सीएम ने ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्‍यक्‍त किया
सीएम ने ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्‍यक्‍त किया

देहरादून, [जेएनएन] मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर खतौली के पास हुई ट्रेन (कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस) दुर्घटना के मृतकों के प्रति गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है। 

loksabha election banner

 मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिलाधिकारी हरिद्वार ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, उप जिलाधिकारी, सीओ एवं तहसीलदार घटनास्थल के लिए रवाना किया है। इसके साथ ही दो एम्बुलेंस भी घटनास्थल के लिए रवाना की गई है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन हरिद्वार को निर्देश दिए कि दुर्घटना प्रभावित यात्रियों को हर संभव मदद दी जाए। उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन से लगातार सम्पर्क बनाये रखें।

अजय भट्ट ने ट्रेन हादसे में दुःख व्यक्त किया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट् ने हरिद्वार आ रही कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस के दुघर्टना ग्रस्त होने, उसमे 14 यात्रियों की मृत्यु व 50 यात्रियों के घायल होने पर दुःख व्यक्त किया है। एक वक्तव्य में अजय भटट् ने कहा कि मृतकों और घायलों में कई लोगों के उत्तराखंड के भी होने की संभावना है। पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इस दुखद मौके पर सभी उनके साथ हैं। केंद्र व राज्य सरकारें इस सम्बंध में सभी आवश्यक कदम उठा रही हैं। साथ ही इस बात का पता भी लगाना जरूरी है कि दुर्घटना का कारण क्या था। इस बारे में जांच एजेंसियों ने काम शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में बादल फटा, 17 की मौत; सेना के पांच जवान सहित 30 लापता

यह भी पढ़ें: कोटद्वार में फटा बादल, पुलिया बही; काश्त की भूमि हुई तबाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.