Move to Jagran APP

शाह के 'मंत्र' से मोदीमय हुर्इ उत्तराखंड भाजपा

उत्तराखंड दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में देश-राज्य तरक्की कर रहे हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 18 Sep 2017 10:22 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2017 09:06 PM (IST)
शाह के 'मंत्र' से मोदीमय हुर्इ उत्तराखंड भाजपा
शाह के 'मंत्र' से मोदीमय हुर्इ उत्तराखंड भाजपा

देहरादून, [जेएनएन]: मिशन-2017 की तैयारियों में जुटे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। अपने दौरे के पहले दिन शाह ने देहरादून में बीजेपी के नेताओं की नब्ज टटोलने के साथ ही उनके रिपोर्ट कार्ड पर भी गौर फरमाया। शाह ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनके रिपोर्ट कार्ड जांचे। इसके साथ ही शाह ने देर शाम प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि आज एक गरीब चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बना है और यही बीजेपी का लोकतंत्र है।

loksabha election banner

देशभर में राज्यों का दौरा कर रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह झारखंड के बाद मंगलवार को उत्तराखंड पहुंचे। राज्य में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने के बाद उनका यह पहला दौरा है। अपने दौरे के पहले दिन शाह ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कर्इ दौर की बैठक की। जिसके बाद उन्होंने देर शाम ओएनजीसी के एएमएन घोष ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध प्रकोष्ठ सम्मेलन में शिरकत की। 

अपने संबोधन से शाह ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में देश में विकास दो गुनी रफ्तार से बढ़ा है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि जब-जब कांग्रेस की सरकार रही है तब-तब विकास की रफ्तार धीमी हुर्इ है। इसके साथ ही शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और राज्य आगे बढ़ रहा है। 

वहीं शाह उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन यानी 20 सितंबर को भी सुबह साढ़े 10 बजे से रात साढ़े ग्यारह बजे दिल्ली रवाना होने तक तमाम कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसी दिन बीजापुर गृह में शाह के सम्मुख पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन भी प्रस्तुत किया जाएगा। इसमें राज्य गठन से लेकर अब तक की तस्वीर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें: शाह के दौरे को लेकर सरकार और संगठन के छूट रहे पसीने 

यह भी पढ़ें: दून में 19 से अमित शाह का 38 घंटे का प्रवास, कई कार्यक्रम

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में शाह का कार्यक्रम फाइनल, मंजूरी को दिल्ली भेजा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.