Move to Jagran APP

आर्य ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा

टिहरी जनपद के घनसाली से भाजपा विधायक विधायक भीमलाल आर्य ने फिर से अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा में अंतिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं की नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत की तारिफ करते हुए कहा कि आने वाले वक्त

By bhanuEdited By: Published: Mon, 04 May 2015 01:41 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2015 04:50 PM (IST)
आर्य ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा

देहरादून। टिहरी जनपद के घनसाली से भाजपा विधायक विधायक भीमलाल आर्य ने फिर से अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा में अंतिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं की नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत की तारिफ करते हुए कहा कि आने वाले वक्त में वह कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं।

loksabha election banner

बार-बार अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भीमलाल आर्य फिर चर्चा में हैं। देहरादून नगर निगम में एससी, एसटी इंप्लाइज फेडरेशन के कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत के दौरान वह भाजपा नेताओं से नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज्यभर के वरिष्ठ नेता उनकी नहीं सुनते हैं। कार्यकर्ताओं की भी पार्टी में नहीं सुनी जा रही है। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक उन्हें मिलने का समय नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत की जमकर तारिफ करने के साथ ही कहा कि भले ही वह भाजपा विधायक हैं, लेकिन अब मुख्यमंत्री के साथ हर मोर्चे पर खड़े रहेंगे। इसके लिए पार्टी जो भी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी वह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह कांग्रेस से भी चुनाव लड़ सकते हैं।

पढ़ें- विधायक आर्य पर बिजली का 64200 बकाया

पढ़ें- विधायक के कनेक्शन से निगम ने खींचे हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.