PreviousNext

उत्‍तराखंड: 36 घंटे में अमित शाह की होंगी 21 बैठकें

Publish Date:Tue, 12 Sep 2017 10:07 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 04:04 AM (IST)
उत्‍तराखंड: 36 घंटे में अमित शाह की होंगी 21 बैठकेंउत्‍तराखंड: 36 घंटे में अमित शाह की होंगी 21 बैठकें
देहरादून में 36 घंटे के प्रवास के दरम्यान अमित शाह ताबड़तोड़ 21 बैठकों में शिरकत करेंगे। साथ ही वह मुख्यमंत्री और मंत्रियों से बैठक करेंगे।

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: देश के सभी राज्यों में 91 दिन के प्रवास कार्यक्रम के आखिरी चरण में 19 सितंबर को देहरादून पहुंच रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का उत्तराखंड दौरा हर लिहाज से ऐतिहासिक रहेगा। यह पहला मौका है, जब पार्टी के कोई राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्य के एक ही जिले में दो दिन प्रवास करेंगे। दून में 36 घंटे के प्रवास के दरम्यान शाह ताबड़तोड़ 21 बैठकों में शिरकत करेंगे। वह संगठन के जमीन से लेकर प्रांत स्तर के पदाधिकारियों के साथ ही मुख्यमंत्री और मंत्रियों से बैठक करेंगे ही, केंद्र व राज्य सरकार के कामकाज को लेकर प्रबुद्धजनों एवं उद्यमियों से भी फीडबैक लेंगे।

 अभी तक तय कार्यक्रम के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 19 सितंबर की सुबह नौ बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरेंगे और फिर सड़क मार्ग से सुबह 10 बजे देहरादून पहुंचेंगे। अगले दिन 20 सितंबर को रात साढ़े ग्यारह बजे वह नंदादेवी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक शाह चाहते हैं कि इस प्रवास के दौरान वे अधिक से अधिक लोगों से संवाद करें। 

इसे देखते हुए भाजपा का प्रांतीय नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के साढ़े 38 घंटे के प्रवास के दौरान उनके कार्यक्रम निर्धारित करने की माथापच्ची में जुटा हुआ था। अब इसे अंतिम रूप दे दिया गया है। इस पर गौर करें तो दो से ढाई घंटे का वक्त शाह के स्वागत और विदाई में निकल जाएगा। 

शेष 36 घंटे के दौरान पार्टी की मंडल इकाइयों से लेकर प्रांतीय पदाधिकारियों, विभाग व प्रकल्प प्रमुखों, विधायकों व सांसदों, विचार परिवार, चुनाव प्रबंधन समिति, मीडिया सेल, मुख्यमंत्री व मंत्रीगणों, पार्टी के कोर गु्रप, प्रबुद्धजनों, उद्योगपतियों के साथ 21 बैठकों में भाग लेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम की रूपरेखा दिल्ली भेज दी गई है, जहां से बुधवार अथवा गुरुवार को इसकी अंतिम मंजूरी मिल जाएगी।

 3500 कार्यकर्ताओं से होगा संवाद

भाजपा की मंडल, जिला, मोर्चा इकाइयों के साथ ही विभाग व प्रकल्पों के 548 पदाधिकारियों समेत 3500 कार्यकर्ताओं की बैठक में उनसे सीधे संवाद करेंगे। इस बैठक सर्वे आडिटोरियम में आयोजित करने की योजना है।

 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार प्रकरण में भाजपा हाईकमान ने तलब की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: यूकेडी बदलेगी राज्य की दिशा और दशा: दिवाकर भट्ट

यह भी पढ़ें: अमित शाह आएंगे देहरादून, मंडल पदाधिकारियों से करेंगे सीधे संवाद

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Amit Shah will take 21 meetings in 36 hours(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

महाभारत के अर्जुन के दिल में देहरादून की खास जगहकांग्रेस ने फूंका एम्स प्रशासन का पुतला
यह भी देखें