Move to Jagran APP

कौन था बीएमडब्ल्यू से आने वाला शख्स

जागरण संवाददाता, देहरादून: कैंट इलाके से पकड़े गए हाईप्रोफाइल ड्रग तस्करों की पहुंच शहर के कई नामची

By Edited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 11:36 PM (IST)
कौन था बीएमडब्ल्यू से आने वाला शख्स

जागरण संवाददाता, देहरादून:

loksabha election banner

कैंट इलाके से पकड़े गए हाईप्रोफाइल ड्रग तस्करों की पहुंच शहर के कई नामचीन लोगों तक है। हैरत देखिए कि उनसे ड्रग्स लेने के लिए लोग महंगी कारों से आते थे। जिससे वे पुलिस की नजरों से बचे रहे। मगर, बुधवार को बीएमडब्ल्यू कार से आए शख्स के चंद घंटों के लिए पकड़े जाने से गिरोह के नेटवर्क और पहुंच की जो बानगी देखने को मिली, उससे महकमे के आला अधिकारी भी सकते में आ गए।

कैंट में हाईप्रोफाइल ड्रग्स सप्लायरों के पकड़े जाने का मामला पूरे दिन सुर्खियों में रहा। ड्रग्स सप्लायरों ने जो राज उगला, वह तो हैरान करने वाला था। तस्करों ने बताया कि वह केवल रसूख वालों को ही ड्रग्स की सप्लाई करते थे। इसमें पकड़े जाने का खतरा कम रहता है। इसी वजह लंबे समय तक वे पुलिस की नजरों से बचते रहे। सहारनपुर के राहत अली, माजरी सभावाला सहसपुर के अमन व नाहिद के मुंह से विभिन्न मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले डॉक्टर्स व शहर के कई प्रभावशाली लोगों के नाम सुनकर पुलिस की पेशानी पर भी बल पड़ गए। लिहाजा, बीएमडब्ल्यू कार से आए शख्स को छोड़ने में ही पुलिस ने भलाई समझी। जो कि एक बड़े अधिकारी का बेटा बताया जा रहा। यह अधिकारी कौन और किस विभाग में तैनात है, यह बताने से पुलिस ने साफ इनकार कर दिया।

----------

तस्करों के मोबाइल में छिपा है राज

तस्करों के मोबाइल फोन में दर्ज नंबरों को पुलिस ने अपने रडार पर ले लिया है। इसमें तमाम ऐसे नंबर हैं, जो नियमित रूप से तस्करों से संपर्क में रहते थे। हालांकि पुलिस इन नंबरों और नामों का खुलासा करने से साफ बचती रही।

------------

तस्करों से मिली जानकारी के बाद खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया है। एक टीम को बरेली रवाना किया गया है, जहां से तस्कर ड्रग्स की खेप लेकर आते थे। जल्द ही गिरोह में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-डॉ.सदानंद दाते, एसएसपी, देहरादून


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.