Move to Jagran APP

यातायात व्यवस्था को नागरिकों से मांगा सहयोग

संवाद सूत्र, मसूरी: नगर में लगने वाले जाम की समस्या को लेकर पुलिस कप्तान डॉ. सदानंद दाते ने स्थानीय

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 10:28 PM (IST)
यातायात व्यवस्था को नागरिकों से मांगा सहयोग

संवाद सूत्र, मसूरी: नगर में लगने वाले जाम की समस्या को लेकर पुलिस कप्तान डॉ. सदानंद दाते ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर बेहतर व्यवस्था बनाने में सहयोग की अपील की। उन्होंने यातायात और सुरक्षा से संबंधित लोगों की समस्याएं सुनी और उनसे सुझाव भी लिए। साथ ही कहा कि पूर्व में चली आ रही व्यवस्थाओं को बेहतर ढंग से लागू किया जाएगा।

loksabha election banner

एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने जिले का कार्यभार संभालने के बाद पहली बार मसूरी पहुंचे। शनिवार को कोतवाली में स्थानीय लोगों के साथ बैठक में किंक्रेग से लाइब्रेरी चौक-जीरो प्वाइंट और किंक्रेग से मैसानिक लॉज-पिक्चर पैलेस व मालरोड पर यातायात को सुगम बनाए जाने पर चर्चा हुई। इन जगह में पर्यटन सीजन के साथ शनिवार व रविवार को अक्सर जाम लग जाता है। कप्तान ने कहा कि यहां पर बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए नियमानुसार वाहनों का संचालन होना जरूरी है। साथ ही मालरोड पर दुपहिया वाहनों को नियंत्रित करने, प्रतिबंधित समय में वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बंद रखने की बात कही। रिक्शे चयनित स्थानों पर ही खड़े होंगे।

बैठक में पालिकाध्यक्ष मनमोहनसिंह मल्ल ने सभी लोगों से अपील की कि शहर आपका है, बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए हम सभी को स्वयं पहल करनी चाहिए। दर्जाधारी जोतसिंह गुनसोला ने पुलिस कप्तान से मसूरी देहरादून मार्ग, चूनाखाल-झड़ीपानी मार्ग और एलकेडी रोड व जॉर्ज एवरेस्ट आदि क्षेत्रों में पुलिस पैट्रोलिंग बढ़ाने और बाहरी लोगों का सत्यापन कराने का सुझाव रखा।

पुलिस कप्तान ने नगर में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था कराने का भरोसा दिया। बैठक में सीओ मसूरी रामेश्वर डिमरी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमलेश नंबूरी, एसएसआइ आरएस खोलिया, ट्रेडर्स अध्यक्ष रजत अग्रवाल, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, होटलियर्स अध्यक्ष आरएन माथुर, सचिव अजय भार्गव, उपाध्यक्ष रामकुमार गोयल, टैक्सी यूनियन अध्यक्ष हुकमसिंह रावत आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.