Move to Jagran APP

ओवरलो¨डग में दो वाहन सीज, 22 के चालान काटे

संवाद सूत्र, त्यूणी: तहसील दिवस में हिस्सा लेने त्यूणी आए प्रभारी एआरटीओ एवं परिवहन कर अधिकारी रत्ना

By Edited By: Published: Wed, 02 Sep 2015 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2015 09:58 PM (IST)
ओवरलो¨डग में दो वाहन सीज, 22 के चालान काटे

संवाद सूत्र, त्यूणी: तहसील दिवस में हिस्सा लेने त्यूणी आए प्रभारी एआरटीओ एवं परिवहन कर अधिकारी रत्नाकर ¨सह ने बुधवार को त्यूणी क्षेत्र में बेलगाम यातायात व्यवस्था सुधारने को चे¨कग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने 22 वाहनों के चालान काटे और दो को सीज किया। परिवहन विभाग की इस कार्रवाई से क्षेत्र के वाहन संचालकों में हडकंप मच गया।

prime article banner

जौनसार-बावर के सीमावर्ती त्यूणी तहसील क्षेत्र में दौरे पर आए प्रभारी एआरटीओ एवं परिवहन अधिकारी श्री ¨सह ने बुधवार को जेपीआरआर हाईवे, त्यूणी-पुरोला व त्यूणी-चकराता राजमार्ग समेत आसपास के अन्य मार्गो पर बेलगाम यातायात व्यवस्था सुधारने को चे¨कग अभियान चलाया। अभियान के तहत परिवहन विभाग टीम ने 22 छोटे-बड़े वाहनों के एमबी एक्ट में चालान काटे और दो वाहनों को सीज किया। प्रभारी एआरटीओ एवं परिवहन कर अधिकारी ने कहा अभियान के तहत बिना परमिट, फिटनेस व ओवरलो¨डग वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

--------------

जाम में फंसे एसडीएम

त्यूणी: जेपीआरआर हाइवे पर बसे नया बाजार त्यूणी में आए दिन लगने वाले जाम से जनता त्रस्त है। बेलगाम यातायात व्यवस्था के चलते बुधवार को बाजार में आधे घंटें जाम लगा रहा। दौरे पर आए एसडीएम चकराता अशोक कुमार पांडेय भी त्यूणी बाजार में जाम में फंसे रहे। एसडीएम ने राजस्व पुलिस को हाईवे पर बाजार में बेतरतीब ढंग से वाहनों को खड़ा करने वाले वाहन चालकों व संचालकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

============

चक्का जाम का कोई असर नहीं

त्यूणी: बावर क्षेत्र में राष्ट्रव्यापी चक्काजाम का कोई असर नहीं दिखा, यहां पर रोजाना की भांति वाहन दौड़े। सवारियां रोजाना की भांति छतों तक सवार होकर खतरेभरा सफर करती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.