Move to Jagran APP

शालीराम हत्या का खुलासे को पुलिस की तीन टीमें सक्रिय

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर अंतर्गत छरबा गांव में 27 अगस्त की रात सिर पर वार कर वृद्ध की

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 07:50 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 07:50 PM (IST)
शालीराम हत्या का खुलासे को पुलिस की तीन टीमें सक्रिय

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर अंतर्गत छरबा गांव में 27 अगस्त की रात सिर पर वार कर वृद्ध की हत्या की गई थी। इस केस का खुलासा करने को एसओजी समेत पुलिस की तीन टीमें लगायी गयी हैं। पुलिस टीम जमीन सहित अन्य पहलुओं को लेकर जांच कर रही है। खुलासे के लिए पुलिस ने गांव में मुखबिर भी सक्रिय किएहैं।

loksabha election banner

विदित हो कि छरबा गांव में खेत में बने खपरैलनुमा जर्जर मकान में अकेले रहने वाले 70 वर्षीय शालीराम पुत्र रण¨सह की 27 अगस्त की रात में बदमाशों ने पैर बांधने के बाद सिर पर वार कर हत्या कर दी थी। अगले दिन सुबह हत्या का पता लगने पर पुलिस ने मृतक के भाई ओंकार की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एसएसपी पुष्पक ज्योति ने हत्याकांड खोलने को एसओजी, थानाध्यक्ष यशपाल बिष्ट व चौकी इंचार्ज सेलाकुई दिलबर नेगी के नेतृत्व में टीमें बनायी हैं। पुलिस हत्याकांड के खुलासे के लिए कई पहलुओं पर जांच कर रही है। लूट की बात पुलिस ने मौके पर जांच करने के बाद ही नकार दी थी, लेकिन दूसरे दिन भी शालीराम की हत्या के पीछे के उद्देश्य को पुलिस ज्ञात नहीं कर पायी है। पुलिस ने केस खोलने को कई जगह दबिश देकर संदिग्धों से पूछताछ की। नशेड़ियों पर भी नजर रखी गयी, लेकिन अभी तक पुलिस सफलता से दूर है। पुलिस इस बात को भी लेकर उलझन में है कि जब शालीराम के पास कुछ कीमती था ही नहीं तो फिर उसकी हत्या करने के पीछे क्या उद्देश्य रहा। शालीराम के पास कीमती चीजों में मात्र सवा तीन बीघे जमीन ही थी। पुलिस ने इस ¨बदु पर भी फोकस किया है। उधर, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जीसी ध्यानी का कहना है कि शालीराम हत्याकांड खोलने को तीन टीमें लगायी गयी हैं। कई पहलुओं पर जांच चल रही है। लेकिन अभी को सफलता नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.