Move to Jagran APP

विकासनगर और यमुनागर की टीम ने जीते लीग मैच

जागरण संवाददाता, विकासनगर: मंगलवार को विकासनगर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से नगर क्षेत्र में आयोजित खेल

By Edited By: Published: Tue, 30 Jun 2015 10:05 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2015 10:05 PM (IST)
विकासनगर और यमुनागर
की टीम ने जीते लीग मैच

जागरण संवाददाता, विकासनगर: मंगलवार को विकासनगर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से नगर क्षेत्र में आयोजित खेल प्रतियोगिता के पहले दिन विकासनगर और यमुनानगर की टीम ने क्रिकेट लीग मैच में सफलता हासिल की। विकासनगर की टीम ने पहले मुकाबले में यमुनागर व दिल्ली की टीम को भारी रनों के अंतर से हराया।

loksabha election banner

नगर क्षेत्र में आयोजित खेल प्रतियोगिता के पहले दिन मंगलवार को क्रिकेट लीग मैच का पहला मुकाबला विकासनगर व यमुनानगर टीम के बीच खेला गया। विकासनगर की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 20 ओवर में 151 रन बनाए। टीम की ओर से अमन गुप्ता ने सर्वाधिक 40 रन, शुभम ने 25 व रघुवीर ने 16 रन बनाए। यमुनानगर टीम की ओर से शानदार गेंदबाजी कर साहिल कौशिक ने पांच विकेट झटके। जबाव में यमुनानगर की पूरी टीम 11 ओवर में सिर्फ 51 रन ही बना पाई। विकासनगर टीम की ओर से अक्षय थापली ने तीन विकेट झटके।

इसके बाद दूसरा मैच विकासनगर व दिल्ली टीम के बीच खेला गया। विकासनगर टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 180 रन बनाए। टीम की ओर से लक्ष्य पंवार ने सर्वाधिक 50 रन, जबकि अक्षय थापली व शुभम ने 36-36 रनों का योगदान किया। दिल्ली टीम की ओर से अंचल ने चार विकेट झटके। जबाव में दिल्ली की टीम 46 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से हिमांशु प्रजापति ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। विकासनगर टीम की ओर से गौरव ने बेहतर गेंदबाज का प्रदर्शन कर चार विकेट व रघुवीर ने तीन विकेट झटके। तीसरा लीग मैच दिल्ली व यमुनानगर टीम के बीच खेला गया। यमुनानगर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 150 रन बनाए। जबाव में दिल्ली की टीम सिर्फ 116 रन ही बना पाई। इस पूर्व क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन ग्रामप्रधान डाकपत्थर सुबोध गोयल ने किया। इस मौके पर तरुण कुमार, जितेंद्र कौशिक, देवेंद्र, राशिद व अनुज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.