Move to Jagran APP

सरकार का पुतला फूंका

संवाद सहयोगी, विकासनगर: राज्य सरकार के बिजली व पानी की दरों में 15 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा से आक्रोश

By Edited By: Published: Wed, 01 Apr 2015 09:43 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2015 04:31 AM (IST)
सरकार का पुतला फूंका

संवाद सहयोगी, विकासनगर: राज्य सरकार के बिजली व पानी की दरों में 15 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन किया और विरोध में राज्य सरकार का पुतला दहन किया। भाजपाइयों ने सरकार पर जनविरोधी निर्णय लेने का आरोप लगाया।

prime article banner

पूर्व विधायक कुलदीप कुमार के नेतृत्व में मुख्य बाजार में एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के विरोध में नारेबाजी की। कुलदीप कुमार ने कहा कि पिछले तीन वर्षों में सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। सरकार का हर निर्णय जनविरोधी साबित हो रहा है, जिसके चलते बेरोजगारी व महंगाई की मार झेल रही जनता का जीवन जीना दुश्वार हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार जनता के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष नवीन ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, पिछले तीन साल में प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है, गांवों से पलायन बढ़ा है। अब प्रदेश सरकार ने बिजली व पानी के दाम में पंद्रह प्रतिशत की वृद्धि करने का निर्णय लेकर जनता को घोर परेशानियों में धकेलने का काम कर दिया है। श्री ठाकुर ने कहा सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते पहले से ही महंगाई की मार झेल रही प्रदेश सरकार अब गरीब जनता को रात अंधेरे में गुजारने के लिए मजबूर करने के साथ ही उन्हें प्यासा भी रखना चाहती है। कार्यकर्ताओं ने बाजार में प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। पुतला दहन करने वालों में ब्लॉक प्रमुख कालसी अर्जुन चौहान, पालिका सभासद बीना डोभाल, मंडल संदीप मोंगा, हरफूल महावर, मंजू नेगी, सविता ध्यानी, संजय खान, रचिता ठाकुर, राजकुमार रोहिला, सुरेंद्र चौहान, विनीत चौहान शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.