Move to Jagran APP

मसूरी सब पर भारी

जागरण संवाददाता, देहरादून: श्री लक्ष्मण विद्यालय इंटर कॉलेज में चल रही एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक, साह

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 03:15 AM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 11:12 PM (IST)
मसूरी सब पर भारी

जागरण संवाददाता, देहरादून: श्री लक्ष्मण विद्यालय इंटर कॉलेज में चल रही एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक, साहित्यिक प्रतियोगिता के तीसरे दिन भी नगर क्षेत्र मसूरी का दबदबा रहा।

loksabha election banner

गुरुवार को पांच किमी क्रास कंट्री दौड़ के बालक और बालिका वर्ग में मसूरी ने प्रथम, चकराता ने द्वितीय और ऋषिकेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ के बालिका वर्ग में मसूरी की आरती राजपूत जबकि बालक वर्ग के अंडर-14 बालक वर्ग की रिले रेस में मसूरी प्रथम रहा। बालक अंडर-19 वर्ग की 100 मीटर दौड़ में डोईवाला के सुनील कुमार, अंडर-17 में ऋषिकेश के आनंद व अंडर-14 में मसूरी के नीरज प्रथम रहे। वहीं, बालिका वर्ग के अंडर-17 में नगर क्षेत्र-एक की ममता, अंडर-14 में विकासनगर की मानसी ने प्रथम स्थान हासिल किया। बालकों के अंडर-19 वर्ग की 1500 मीटर दौड़ में मसूरी के जगत, अंडर-17 में मसूरी के प्रवीन सिंह प्रथम स्थान पर रहे। जबकि बालिका वर्ग के अंडर-19 में चकराता की रिंकल राणा ने प्रथम स्थान पर कब्जा किया। बालकों के अंडर-19 वर्ग की 200 मीटर दौड़ में डोईवाला के सुनील, अंडर-17 में मसूरी के सुनील, अंडर-14 में नवोदय विद्यालय के अब्दुल प्रथम रहे। जबकि बालिकाओं के अंडर-19 में मसूरी की आरती, अंडर-17 में नगर क्षेत्र-दो की ममता भंट्ट व अंडर-14 में विकासनगर की प्रियंक प्रथम रही।

बालकों के अंडर-19 भाला फेंक में मसूरी के विकास व अंडर-17 में मसूरी के शुभम प्रथम स्थान पर रहे। जबकि बालिका वर्ग की अंडर-14 लंबी कूद में विकासनगर की मानसी व उंची कूद में रायपुर की सिमरन अव्वल रहे। बालकों के अंडर-14 ऊंचीकूद में विकासनगर के नासिर व बालिकाओं के अंडर-19 लंबीकूद में विकासनगर की रीना शर्मा प्रथम स्थान पर रही। बालकों के अंडर-17 भाला फेंक में मसूरी के शुभम प्रथम व बालिका वर्ग में मसूरी की सरस्वती पहले स्थान पर रही।

बालकों के अंडर-19 ऊंची कूद में रायपुर के अजय प्रथम व बालकों के अंडर-19 हैमर थ्रो में विकासनगर के राहुल, अंडर-17 में विकासनगर के इंतजार पहले स्थान पर रही। बालकों के अंडर-14 गोलाफेंक में चकराता के नवीन प्रथम व बालकों के अंडर-14 चक्का फेंक में विकासनगर के नासिर प्रथम रहे। जबकि बालिकाओं के अंडर-17 में सहसपुर की पूजा बिष्ट प्रथम रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.