PreviousNext

पर्यावरण जागरूकता को निकाली रैली

Publish Date:Wed, 28 May 2014 07:04 PM (IST) | Updated Date:Wed, 28 May 2014 07:04 PM (IST)

विकासनगर: शहर को स्वच्छ व हरा-भरा बनाने के लिए एसबी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रैली निकालकर शहरवासियों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया।

पर्यावरण जागरूकता रैली को कॉलेज परिसर में नगर पालिकाध्यक्ष नीरज अग्रवाल, पूर्व विधायक कुलदीप कुमार व बलवीर चंदेल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। नीरज अग्रवाल ने कहा कि शहर को प्रदूषण मुक्त रखने के लिए शहरवासियों के साथ ही विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं व सामाजिक संगठनों की भागीदारी भी जरूरी है। पूर्व विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि छात्रों को शिक्षा के साथ ही समाज हित के कार्यो में भी बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए, इससे समाज के हर वर्ग से जुड़ाव होने के साथ ही सामाजिक एकता की भावना भी जागृत होती है। रैली कॉलेज परिसर से शुरू होकर सैयद रोड, एनफील्ड रोड, मुख्य मार्ग होते हुए गीता भवन से कॉलेज परिसर में ही समाप्त हुई। रैली में छात्र-छात्राओं के हाथों में 'हरा भरा शहर, स्वस्थ शहर', 'जन एक व पेड़ हजार' आदि स्लोगन लिखे पोस्टर थे।

रैली में सभासद धर्मेद्र ठाकुर, नेहा बख्शी, साक्षी गुप्ता, निक्की चौहान, नितीश सैनी, निकिता वर्मा, पूजा थापा, अमित कुमार, निखिल कुमार, बबली बिष्ट आदि शामिल थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    लोकसेवा आयोग का एसओ को 10 हजार घूस लेते धराभीमावाला में महिलाओं के लिए प्रशिक्षण शिविर
    यह भी देखें

    संबंधित ख़बरें