Move to Jagran APP

एनएच पर रात में नहीं चलेंगे भारी वाहन

जागरण संवाददाता, चम्पावत : मौसम विज्ञान केंद्र से मिली समय समय पर भारी वर्षा की चेतावनी के मद्देनजर

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 05:26 PM (IST)
एनएच पर रात में नहीं चलेंगे भारी वाहन

जागरण संवाददाता, चम्पावत : मौसम विज्ञान केंद्र से मिली समय समय पर भारी वर्षा की चेतावनी के मद्देनजर डीएम ने हाईवे पर रात आठ बजे बाद भारी वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी है। उन्होंने पुलिस को ककरालीगेट में बैरियर लगाने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि मौसम विज्ञान केंद्र व राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र देहरादून से समय समय पर भारी वर्षा की चेतावनी प्राप्त हुई है। इसके चलते जनपद के अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 09 टनकपुर- पिथौरागढ़ पर रात आठ बजे बाद भारी वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है। क्योंकि एनएच पर जगह-जगह मलबा आ रहा है। वाहनों की आवाजाही की वजह से रात में सड़क खोलने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। वाहनों की वजह से अनावश्यक जाम भी लगता है।

पुलिस को भारी वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए ककराली गेट में बैरियर लगाने तथा मय वायरलेस के पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही चल्थी चौकी पर रात आठ बजे बाद वाहनों का आवागमन अनिवार्य रूप से बंद करने को कहा गया है। जिससे की अप्रिय घटनाओं से बचा जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.