Move to Jagran APP

कार नदी में समाई, दो की मौत

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग: कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाडली के समीप असंतुलित होकर एक का

By Edited By: Published: Mon, 02 Feb 2015 01:04 AM (IST)Updated: Mon, 02 Feb 2015 01:04 AM (IST)
कार नदी में समाई, दो की मौत

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग: कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाडली के समीप असंतुलित होकर एक कार शनिवार देर रात पिंडर नदी में समा गई, जिससे एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक लापता बताया जा रहा है। पुलिस ने रविवार सुबह वाहन से दो शव क्षतविक्षत हालत में निकाले जबकि चालक का शव बरामद नहीं हो सका। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल रिलीफ सेंटर (ट्रामा सेंटर) भेज दिए।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार कुलसारी से एक वैगन आर शनिवार देर रात कर्णप्रयाग आ रही थी। पाडली के समीप यह कार असंतुलित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई और पिंडर नदी में डूब गई। रविवार सुबह ग्रामीणों ने पिंडर नदी में एक वाहन डूबे होने की सूचना पुलिस को दी। एसआई प्रदीप चंद्र राठौर पुलिस बल के अलावा एसडीआरएफ और जलपुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू हुआ।

पुलिस दल ने देखा कि कार नदी में डूबी है और उसमें दो शव क्षतविक्षत हालत में पड़े हैं। बड़ी मशक्कत से दो शव निकाले गए। मृतकों की पहचान चंद्रमोहन उप्रेती (40) पुत्र पद्म राम निवासी कलचुंडा माईथान तथा उसकी बहन (45) निवासी विमला देवी पत्नी कुंदानंद निवासी कुलसारी थराली के रूप में की गई। कार चालक हरीश नैनवाल (35) निवासी कोटकलचुंडा का अभीतक पता नहीं हो सका। जलपुलिस ने दिन भर कार चालक के शव की तलाश की, लेकिन नहीं मिल सकी। एसआई राठौर ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया।

ट्रॅामा सेंटर बना मोर्चरी

जिला अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण ट्रामा सेंटर मोर्चरी बनकर रह गया है। तीन शवों का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल की मोर्चरी की जगह ट्रामा सेंटर पर कराना पड़ा। सीएचसी के समीप लाखों की राशि से मोर्चरी भवन तैयार है, लेकिन मार्ग का विस्तारीकरण और भवन हस्तांतरित न होने से इसका उपयोग नहीं हो पा रहा। सीएमओ चमोली डॉ. अजीत गैरोला ने बताया कि शीघ्र ही मोर्चरी भवन को जाने वाले मार्ग का मरम्मत कार्य प्रारंभ किया जाएगा। इसके बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.