Move to Jagran APP

ऊर्जा निगम को लाइन ठीक करने में छूट रहा पसीना

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग: बीते रविवार को कर्णप्रयाग सहित पिंडरघाटी के देवाल, थराली व नारायणबगड़ सहित

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 08:49 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 08:49 PM (IST)
ऊर्जा निगम को लाइन ठीक  करने में छूट रहा पसीना

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग: बीते रविवार को कर्णप्रयाग सहित पिंडरघाटी के देवाल, थराली व नारायणबगड़ सहित गैरसैण विकासखंड में हुई रिकार्ड बर्फबारी के बाद मोटर मार्ग खुलने के साथ जनजीवन धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है, लेकिन14 ग्राम पंचायतों सहित चांदपुरगढ़ी, आदिबदरी क्षेत्र, गैरसैंण व पिंडरघाटी में ठप पड़ी विद्युत आपूर्ति बहाली के लिए ऊर्जा निगम कर्मचारियों के कड़ाके की ठंड में पसीना छूट रहा हैं।

loksabha election banner

जनपद चमोली के दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में ठप हुई विद्युत व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे ऊर्जा निगम के मुख्य प्रबंधक एमके जैन ने आज यहां जीएमवीएन कर्णप्रयाग में अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक लेते हुए शीघ्र आपूर्ति बहाल करने के निर्देश दिए, इस दौरान कपीरी विकास संघर्ष समिति व गैरसैंण क्षेत्र से आये जनप्रतिनिधियों राजेन्द्र सिंह नेगी, रणवीर सिंह, गोदांबरी देवी, जेएस रावत ने नाराजगी जताते कहा कि क्षेत्र में रविवार से गुल हुई विद्युत व्यवस्था को ठीक करने की मांग करते कहा कि क्षेत्र में पहले से ही लोग जंगली जानवरों के आतंक से भयभीत हैं ऐसे में गुल हुई विद्युत आपूर्ति से परेशानियां बढ़ गई है। महाप्रबंधक एमके जैन ने उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुनते कहा कि सभी कर्मचारी हर संभव आपूर्ति बहाल करने में लगे हैं और अतिरिक्त कर्मचारियों की व्यवस्था कर आपूर्ति सुनिश्चित करने के प्रयास हो रहे हैं साथ ही वैकल्पिक व्यवस्था कर आपूर्ति बहाली के प्रयास किये जा रहे हैं। विद्युत वितरण खंड कर्णप्रयाग के एसडीओ गुलशन बुलानी ने बताया कि कपीरी क्षेत्र में लगभग 12 से अधिक पोल व विद्युत लाईनों को नुकसान पहुंचा है जिसका अवर अभियंता हरीश चंद्र द्वारा सर्वे पूरा कर लिया गया है। इसी तरह गैरसैंण ऊर्जा निगम के एसडीओ महेन्द्र सिंह ने कहा कि आदिबदरी सहित दीवालीखाल में क्षतिग्रस्त विद्युत लाईन को ठीक करने में सात से आठ दिन का समय लग सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.