Move to Jagran APP

हाथ में तिरंगा, ठेंगे पर कानून लेकर की भाजपाइयों ने तिरंगा यात्रा

अल्मोड़ा में बीजेपी की तिरंगा यात्रा कुछ अलग ही अंदाज में नजर आर्इ। इस दौरान भाजपाई नियम-कायदों को ही भूल गए और बिना हेलमेट पहने ही बाइक में सवार होकर यात्रा में शामिल हो गए।

By BhanuEdited By: Published: Sun, 13 Aug 2017 06:40 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2017 07:53 PM (IST)
हाथ में तिरंगा, ठेंगे पर कानून लेकर की भाजपाइयों ने तिरंगा यात्रा
हाथ में तिरंगा, ठेंगे पर कानून लेकर की भाजपाइयों ने तिरंगा यात्रा

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: अल्मोड़ा जिले में बीजेपी ने देशभक्ति की अलख जगाने के लिए तिरंगा यात्रा निकाली। लेकिन इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कानून को ताक पर रख दिया। दरअसल, बाइक सवार पार्टी कार्यकर्ता बिना हेलमेट लगाए तिरंगा यात्रा में शामिल हुए।  

loksabha election banner

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में तिरंगा यात्रा निकाली। जिले के चौघानपाटा से जब भाजपाई निकले तो कानून के नियम-कायदों को भूल गए। तिरंगा लहराकर भारत माता की जय जयकार कर रहे आधे से ज्यादा भाजपार्इ बगैर हेलमेट के बाइक ड्राइव कर रहे थे। 

इस काफिले में विधायक और मंत्री रेखा आर्य को जिताने वाले उनके चुनाव संयोजक और पार्टी में जिला महामंत्री रवि रौतेला भी शामिल थे। साथ ही भाजयुमो जिलाधयक्ष महामंत्री महेश नयाल के साथ अन्य साथी भी शामिल थे। 

हालांकि शहर में हेलमेट व्यवस्था लागू करने के लिए सीपीयू को शहर में उतारा गया था, लेकिन भाजपाइयों की इस हरकत पर ना तो पुलिस की नजर पड़ी और ना ही सीपीयू की।

यह भी पढ़ें: युवाओं में देशभक्ति का जज्बा पैदा करने की एक कोशिश

यह भी पढें: दून के इन सतायु ने देखा ब्रिटिशर्स का पतन और भारत का उदय

यह भी पढ़ें: कोटद्वार में 'महात्मा' को जीवंत रखे हैं स्वतंत्रता के ये सारथी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.