Move to Jagran APP

अलग रामगंगा जिले के लिए भरी हुंकार

संवाद सहयोगी, भिकियासैंण: वर्षो से चली आ रही अलग रामगंगा जिले की मांग को लेकर अब क्षेत्र के लोगों ने

By Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 04:36 PM (IST)
अलग रामगंगा जिले के लिए भरी हुंकार

संवाद सहयोगी, भिकियासैंण: वर्षो से चली आ रही अलग रामगंगा जिले की मांग को लेकर अब क्षेत्र के लोगों ने हुंकार भर दी है। मंगलवार को जिला अभियान समिति के बैनर तले भिकियासैंण बाजार में चेतावनी रैली निकाली गई। इसमें लोगों ने बड़ी संख्या में शामिल होकर रामगंगा जिला बनाए जाने को लेकर नारेबाजी की। कहा कि यदि मांग की अनदेखी की गई तो क्षेत्र की जनता आरपार की लड़ाई प्रारंभ कर देगी।

prime article banner

रैली पूरे बाजार में धूमी। इस दौरान रैली में शामिल लोगों ने नारेबाजी के जरिये रामगंगा जिले के लिए अग्रिम संघर्ष को अपने इरादे साफ किए। बडियाली चौराहे पर हुई सभा में वक्ताओं ने दो टूक शब्दों में कहा कि उनहें किसी भी सूरत में रानीखेत जिला मंजूर नहीं है। कहा कि यदि बड़े नेताओं के दबाव में भिकियासैंण, सल्ट, स्याल्दे व चौखुटिया को रानीखेत में शामिल किया गया तो ऐसे नेताओं का क्षेत्र में विरोध किया जाएगा।

वक्ताओं ने रामगंगा जिले की अनदेखी पर कड़ा रोष व्यक्त किया। एलान किया कि अलग रामगंगा जिले के निर्माण हेतु जनता सड़कों पर उतर आएगी। इसके लिए सभी से एकजुट होकर संघर्ष में कूदने का आह्वान किया। बाद में तहसील परिसर में पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा।

कार्यक्रम में आनंद सिंह तडियाल, लीला बिष्ट, निर्मला शर्मा, नंदन रावत, राकेश नाथ, महिपाल सिंह, महेश पुरी, चंदन नाथ, मदन मेहरा, हीरा नेगी, हरीश भंडारी, जीवंती, मनीषा, गोपाल रावत, दीपा, मीरा, पुष्पा देवी, आरती, शेखर, नवीन, राहुल, गौरव, निषा, नंदन सिंह व मीनाक्षी आदि लोगों ने सहभागिता निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.