Move to Jagran APP

मैचोड़ व मटेना में दो माह से नहीं बंटीगैस

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : मैचोड़ व मटेना गांवों में पिछले दो माह से रसोई गैस बिना ग्रामीण परेशान हैं। अ

By Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 10:28 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 10:28 PM (IST)
मैचोड़ व मटेना में दो  माह से नहीं बंटीगैस

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : मैचोड़ व मटेना गांवों में पिछले दो माह से रसोई गैस बिना ग्रामीण परेशान हैं। अधिकारियों से कई बार शिकायत के बाद भी समस्या अनसुलझी है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल ने शुक्रवार को दोनों ग्राम सभाओं का भ्रमण किया तो बड़ी उम्मीदों के साथ ग्रामीणों ने उनसे अपनी परेशानी साझा की।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वह ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। इससे वे उनकी दिक्कतें कम नहीं हो रही हैं। क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने पिलख्वाल को बताया कि ग्रामीणों को पिछले दो माह से रसोई गैस का वितरण नहीं होने से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना था कि विभाग को बार-बार इस समस्या से अवगत करा दिए जाने के बाद भी समाधान नहीं किया जा रहा है। वहीं इन दोनों ग्राम पंचायतों में पेयजल आपूर्ति भी सुचारु नहीं होने से ग्रामीण परेशान हैं। पिलख्वाल ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों से वार्ता करेंगे। उन्होंने मौके पर ही गैस प्रबंधक से वार्ता कर क्षेत्र में रसोई गैस का वितरण शीघ्र करने का अनुरोध किया, जिससे लोगों को राहत मिल सके। गैस प्रबंधक ने भरोसा दिलाया कि ग्रामीणों को सोमवार अथवा मंगलवार को आपूर्ति कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.