Move to Jagran APP

संस्थान मजदूर यूनियन खफा

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जल निगम-जल संस्थान मजदूर यूनियन ने लंबित समस्याओं का समाधान शीघ्र नहीं किए ज

By Edited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 09:10 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 09:10 PM (IST)
संस्थान  मजदूर यूनियन खफा

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जल निगम-जल संस्थान मजदूर यूनियन ने लंबित समस्याओं का समाधान शीघ्र नहीं किए जाने पर 14 अक्टूबर से आंदोलन की चेतावनी दी है। कहा है मजदूरों के हितों की अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

loksabha election banner

यूनियन के शाखा अध्यक्ष हरीश सनवाल ने कहा कि उत्तराखंड पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता समस्याओं के निराकरण का आश्वासन बार-बार देते हैं, लेकिन निराकरण की पहल नहीं करते हैं। इससे यूनियन के सदस्यों में रोष बढ़ता जा रहा है। अध्यक्ष सनवाल का कहना है कि यूनियन लंबे अर्से से गैर ढांचे में कार्यरत नियमित फील्ड कर्मचारियों को अगस्त व सितंबर का वेतन भुगतान किए जाने, एश्योर्ड कॅरियर प्रोग्रेशन व वेतन वृद्धि के एरियर का भुगतान करने, फील्ड कर्मचारियों के यात्रा भत्तों के देयकों का भुगतान करने की मांग कर रही है। यदि समय रहते समस्याओं के समाधान को सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई तो यूनियन उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी। यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाएगा। बेरुखी किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए चाहे कितना ही संघर्ष क्यों नहीं करना पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.