Move to Jagran APP

मजखाली-अल्मोड़ा हाईवे पर मलवे ने रोकी राह, सफर मुश्किल

By Edited By: Published: Sun, 20 Jul 2014 10:03 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jul 2014 10:03 PM (IST)
मजखाली-अल्मोड़ा हाईवे पर मलवे ने रोकी राह, सफर मुश्किल

-जगह-जगह पर टूटी दीवारें दे रही हैं दुर्घटना को दावत

loksabha election banner

-दो दिनों से कोई सुध लेवा नहीं, कभी भी हो सकता है हादसा

रानीखेत/द्वाराहाट: भारी बारिश से खस्ताहाल मजखाली-अल्मोड़ा हाईवे पर जगह-जगह मलवा आने से यात्रियों की राह मुश्किल हो गई है। जगह-जगह पर टूटी दीवारें दुर्घटना को दावत दे रही है। दो दिनों से सड़क पर पड़ा मलवा जस की तस पड़ा है लेकिन एनएच के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं।

अतिवृष्टि से मजखाली-अल्मोड़ा हाईवे पर सफर मुश्किल हो गया है। हाईवे पर कई स्थानों पर भू-स्खलन होने से जहां मलवा एकत्र हो गया है वहीं हाईवे की कई टूटी दीवारें दुर्घटना को दावत दे रही हैं। द्वारसौं के पास हुए भारी भू-स्खलन से चीड़ का पेड़ हाईवे पर गिरा जिससे घंटों यातायात बाधित रहा। राहगीरों व वाहन चालकों से स्थानीय लोगों की मदद से बमुश्किल पेड़ हटाया जिसके बाद यातायात चालू हो सका। सड़क के खस्ताहाल होने पर भी विभागीय अधिकारियों के मौके पर नहीं पहुंचने पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है।

इंसेट:: यात्रियों को करना पड़ा फजीहत का सामना

द्वाराहाट: कालीखोली से गवाड़ से लिए निर्मित 3 किमी मोटर मार्ग में मलवा आने से अवरुद्ध हो गया है वहीं सड़क पर पड़े बढ़े-बढ़े गड्ढे लोगों के लिए जी का जंजाल बन गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क मार्ग अवरुद्ध व क्षतिग्रस्त होने से उन्हें आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम प्रधान हिम्मत सिंह का कहना है कि मोटर मार्ग सुधारीकरण के लिए कई बार विभागीय अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई भी उनकी सुध लेवा नहीं है। उन्होंने कहा कि भारी भू-स्खलन के बाद विभाग ने जेसीबी भेजकर मलवा तो हटा लिया है लेकिन सड़क पर पड़े गडढे जस की तस बने हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.