Move to Jagran APP

झमाझम बारिश के बीच भी सीएम योगी पहुंचे जनसुनवाई करने

वाराणसी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुबह काशी के काल भैरव बाबा का दर्शन किया। मंदिर में सीएम योगी ने विधिवत पूजा-अर्चना की। सीएम योगी 'स्वच्छ गंगा' सम्मलेन में शामिल होंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 09:28 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 11:58 AM (IST)
झमाझम बारिश के बीच भी सीएम योगी पहुंचे जनसुनवाई करने
झमाझम बारिश के बीच भी सीएम योगी पहुंचे जनसुनवाई करने

वाराणसी (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज देवराज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जोरदार स्वागत किया। जोरदार बारिश के बीच भी सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई करने पहुंच गए। 

loksabha election banner

मुख्यमंत्री पीएम के संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई कर रहे है। इसी बीच यहां कुछ लोग अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इनके पत्रों को अफसरों ने ले लिया है। 

इससे पहले जोरदार बारिश ने उनका निरक्षण रोक दिया। आज सुबह से रिमझिम की जगह अब झमाझम बारिश होने लगी। जिसके कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शंकुलधारा पोखरा तथा द्वारिकाधीश मंदिर नहीं जा सके।

सीएम योगी ने किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनकी सरकार के तीन वर्ष पूरा होने के दिन कल पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा का दर्शन-पूजन किया। दर्शन-पूजन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंडलीय अस्पताल का निरक्षण किया। इसके बाद गंगा नदी पर बने रहे पुल के निर्माण की प्रगति की जानकारी लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय का रुख किया। 

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी गंभीर, कहा दुरुस्त करवाएं मतदाता सूची

वाराणसी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुबह काशी के काल भैरव बाबा का दर्शन किया। मंदिर में सीएम योगी ने विधिवत पूजा-अर्चना की। इसके बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में उन्होंने 51 किलो दूध से बाबा विश्वनाथ का रुद्राभिषेक किया। यहां से सीएम योगी का काफिला मंडलीय अस्पताल पहुंचा।

यह भी पढ़ें: भाजपा शासन की अराजकता के खिलाफ समाजवादी आंदोलन की घोषणा

अस्पताल में मरीजों से हालचाल लेने के बाद वह गंगा नदी पर बन रहे पुल के निर्माण का जायजा लेने पहुंचे।

सीएम 11:30 बजे काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्वतंत्रता भवन में आयोजित 'स्वच्छ गंगा' सम्मलेन में शामिल होंगे। दोपहर 12:30 पर सर्किट हाउस जाएंगे। यहां जल विकास प्राधिकरण के अफसरों के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर को लेकर भिड़ीं भाजपा-बसपा, माया और केशव में आरोप प्रत्यारोप

दोपहर 2:50 बजे कमिश्नर कार्यालय में वाराणसी मंडल के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की बैठक लेंगे। शाम पांच बजे वह बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें: अजूबा फूलः बहराइच की धरती पर खिले अनोखे फूल से लोग अचंभित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.