Move to Jagran APP

सड़क हादसे में मौसेरे भाई-बहन की मौत

वाराणसी : बाबतपुर में एक मोटल्स के समीप जौनपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दीवार

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:44 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 01:44 AM (IST)
सड़क हादसे में मौसेरे भाई-बहन की मौत
सड़क हादसे में मौसेरे भाई-बहन की मौत

वाराणसी : बाबतपुर में एक मोटल्स के समीप जौनपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकराने के बाद लगभग दस फीट गहरी खाई में गिर गई। कार सवार जौनपुर निवासी मौसेरे भाई-बहन सैयद सलमान व साफिया की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आधार कार्ड से हुई। बड़ागांव पुलिस का कहना है कि हादसे में मृत भाई-बहन ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। दुर्घटना कैसे हुई, यह तकनीकी जांच के बाद पता चलेगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जौनपुर के मुफ्ती मोहल्ला निवासी सैयद फजले अली का 24 वर्षीय बेटा सलमान रिश्ते में मौसा लगने वाले अब्बास हसन निवासी सैदनपुर, मुरादगंज जौनपुर की 22 वर्षीय बेटी साफिया के साथ कार (यूपी 62 जी 6166) से वाराणसी की ओर आ रहा था। परिजनों के अनुसार सलमान वाराणसी में एक इंटरव्यू देने की बात कहकर निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाबतपुर स्थित एक मोटल्स के समीप कार अचानक लहराने लगी और सड़क किनारे दीवार से टकराते हुए खाई में जा गिरी। लोग तुरंत पहुंचे मगर कार में मौजूद दोनों की सांस थम चुकी थी। सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस को आधार कार्ड मिला, इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

किसकी कार पता नहीं

हादसे की जानकारी पर सलमान के माता-पिता पहुंचे। पिता ने पुलिस को बताया कि लखनऊ से एमबीए करने के बाद सलमान नौकरी की तलाश में था। गुरुवार को वह इंटरव्यू के लिए निकला था। दुर्घटनाग्रस्त कार के बारे में बताया कि यह उनकी नहीं, हो सकता है सलमान के किसी दोस्त की हो। जांच में पता चला कि कार जौनपुर के सरफराज अहमद के नाम से रजिस्टर्ड है। हादसे की जानकारी पर मृतका के चाचा अली भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि साफिया के पिता सऊदी में रहते हैं। एमबीए कर रही साफिया पूर्वाचल विश्वविद्यालय जाने की बात कहकर घर से निकली थी।

जौनपुर में ब्लॉक कर्मचारी फैजल हसन और उनकी पत्नी परवीन का इकलौते बेटे की मौत पर रो-रोकर बुरा हाल था। मां परवीन तो बदहवास हो गई थी। यह जानते हुए कि उनका बेटा अब जिंदा नहीं है फिर भी मां का दिल यह मानने को तैयार नहीं था। थाने में ही उन्होंने नमाज अदा कर बेटे की सलामत की दुआ मांगी। उनकी हालत देख सभी की आंखें नम हो गई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.