Move to Jagran APP

फीस जमा नहीं होने पर हंगामा, प्रदर्शन

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 08:13 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 08:13 PM (IST)
फीस जमा नहीं होने पर हंगामा, प्रदर्शन

वाराणसी : शुल्क न जमा होने से क्षुब्ध महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रों ने सोमवार को जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया। दर्जनों छात्र कुलसचिव के कक्ष में घुस गए। इस दौरान छात्रों का कुलसचिव से झड़प भी हुआ। इस क्रम में छात्र पंत प्रशासनिक भवन के चैनल गेट के समक्ष धरने पर बैठ गए। छात्रों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी बुला ली गई थी। बाद में विवि प्रशासन के आश्वासन के बाद छात्रों ने देर शाम धरना स्थगित कर दिया।

loksabha election banner

छात्रों का कहना है कि बीए में काउंसिलिंग पूरी हो चुकी है। अभ्यर्थियों को काउंटर पर शुल्क जमा करने का निर्देश दिया है। वहीं शुल्क काउंटर पर प्रवेशार्थियों की सूची न होने का हवाला देते हुए विभाग से संपर्क करने को कहा जा रहा है। सुबह से ही छात्र शुल्क जमा करने के लिए काउंटर व विभाग की दौड़ लगा रहे हैं। छात्रों ने बताया कि शुल्क न जमा होने पर कुलसचिव से शिकायत करने पहुंचे थे। वहीं कुलसचिव छात्रों की समस्या सुनने को तैयार नहीं हुए। इसके चलते धरने पर बैठना पड़ा। छात्रों का धरना देरशाम तक चला। बाद में उप कुलसचिव एसएन पांडेय के आश्वासन के बाद छात्र माने और धरना स्थगित किए। धरना व प्रदर्शन में छात्रसंघ के निवर्तमान महामंत्री विकास सिंह, योगेंद्र सिंह 'डिंपल', राजकुमार सिंह, नीरज पांडेय, अभय सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे।

दबाब बर्दाश्त नहीं - कुलसचिव

कुलसचिव वीके सिन्हा ने कहा कि किसी भी प्रकार का दबाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि छात्रों को कोई उचित मांग होगी तो उन्हें निश्चित रूप से राहत दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.