Move to Jagran APP

चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने को है घरवालों का इंतजार

उन्नाव, जागरण संवाददात : शहर के मोहल्ला कल्याणी देवी में रहने वाले छत्तीसगढ़ में कार्यरत शिक्षक के घ

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 07:28 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 07:28 PM (IST)
चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने को है घरवालों का इंतजार

उन्नाव, जागरण संवाददात : शहर के मोहल्ला कल्याणी देवी में रहने वाले छत्तीसगढ़ में कार्यरत शिक्षक के घर हुई लाखों की चोरी के मामले में मकान मालकिन मनोरमा दीक्षित ने पुलिस को तहरीर भेज दी है। पुलिस को परिजनों के आने का इंतजार है। घटना के दूसरे दिन कोतवाली प्रभारी ने घटना स्थल देखने के साथ ही आसपास के लोगों से बात कर आवश्यक जानकारी भी जुटाई है।

loksabha election banner

बताते चलें मंगलवार रात शहर के कल्याणी देवी मोहल्ला निवासी यतीशंकर दीक्षित जो कि प्रांत छत्तीसगढ़ के नवापारा कला में शिक्षक हैं। उनके घर का दरवाजा तोड़ चोर लगभग 25 लाख का माल बीन ले गए थे। इस समय पूरा परिवार छत्तीसगढ़ में है इससे पुलिस ने मुकदमा भी नहीं दर्ज किया था। गुरुवार को मकान मालकिन मनोरमा दीक्षित की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर भेजी गयी है। तहरीर मिलने के बाद कोतवाली प्रभारी संजय ने पांडेय मौके पर जाकर छानबीन की। चोरों का सुराग लगाने में पुलिस अबतक नाकाम ही रही है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि छत्तीसगढ़ से परिवार यहां के लिए चल चुका है। घर के लोग पहुंचे तो यह पता चले कौन-कौन सा सामान गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.