Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव में धमक बनाने को फायरिंग

नवाबगंज, संवादसूत्र: अजगैन थानाक्षेत्र के गांव चमरौली में बीती रात एक शराब ठेके के पास मामूली बात को

By Edited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 09:51 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 09:51 PM (IST)
पंचायत चुनाव में धमक बनाने को फायरिंग

नवाबगंज, संवादसूत्र: अजगैन थानाक्षेत्र के गांव चमरौली में बीती रात एक शराब ठेके के पास मामूली बात को लेकर हुए विवाद के कई राउंड फायरिंग हो गई। इसमें तीन लोग छर्रे लगने से घायल हो गये। मामला पंचायत चुनाव के साथ साथ वर्चस्व का था इसी से दोनों पक्षों ने मामला पुलिस तक पहुंचने से पहले ही आपस में समझौता कर लिया और घायलों को किसी निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। इससे पुलिस जहां घटना की जानकारी होने से इंकार कर रही है वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों में चर्चा है कि पंचायत चुनाव से पहले वर्चस्व कायम करने के लिए ही दोनों पक्षों में अवैध असलहे से फायरिंग में दोनों पक्षो ने समझौता कर लिया है।

loksabha election banner

चमरौली गाव के बाहर एक शराब ठेके के पास रूतबा गालिब करने को लेकर एक युवक ने देशी असलहे से शनिवार देररात फायरिंग कर दी। इससे पास में खड़े तीन लोगो को फायरिंग में निकले छर्रे जा लगे। छर्रे लगते ही वहा भगदड़ मच गयी। पहले तो विवाद तेज हुआ लेकिन मामला दोनों पक्षों से टकराव का बनने के बाद पुलिस कचहरी का चुनाव के वक्त चक्कर होने से दोनों पक्ष समझौते के प्रयास में जुट गए। इसपर घायल को बिना पुलिस सूचना के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गाव में हुई इस फायरिंग के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों में चर्चा है कि रूतबा गालिब करने के लिए दबंगो ने फायरिंग की गयी जिसके चलते लोग घायल हुए लेकिन इसकी शिकायत इसलिए नही की गयी कि दोनो पक्षों में सुलह समझौता हो गया है।

वहीं कुछ लोग इस फायरिंग को आने वाले प्रधानी चुनाव चुनाव में वर्चस्व को लेकर होना बता रहे हैं। ग्रामीणों का मानना है कि प्रधानी चुनाव में अपनी धमक अभी से कायम रखने के लिए ही घटना को अंजाम दिया गया। घटना के संबंध में अजगैन पुलिस थानाध्यक्ष ने जानकारी होने से भी साफ इनकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.