Move to Jagran APP

महिला को चलती ट्रेन से फेंका

नवाबगंज (उन्नाव), संवादसूत्र: अजगैन थाना क्षेत्र में कुसुंभी रेलवे स्टेशन और आउटर सिग्नल के बीच चलती

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 07:33 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 07:33 PM (IST)
महिला को चलती ट्रेन से फेंका

नवाबगंज (उन्नाव), संवादसूत्र: अजगैन थाना क्षेत्र में कुसुंभी रेलवे स्टेशन और आउटर सिग्नल के बीच चलती ट्रेन से एक महिला को फेंक दिया गया। वह घंटों वहीं पड़ी रही पर किसी ने उसे उठाने की जहमत नहीं की। लोगों ने स्टेशन मास्टर से गुहार लगाई लेकिन उन्होंने इसकी सूचना किसी को देना गंवारा नहीं किया। मौके पर पहुंचे खबरनवीस ने ट्रैक किनारे पड़ी महिला को नवाबगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया गया। महिला ने होश में आने पर पति व चाची पर चलती ट्रेन से धक्का देकर गिरा देने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

कुसुम्भी रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह 10 बजे एक महिला खून से लथपथ रेल पटरी के किनारे पड़ी कराह रही थी। रेल यात्रियों ने ट्रैक किनारे पड़ी महिला को देख आनन-फानन इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी पर उन्होंने कोई मदद नहीं की गई। इसपर यात्रियों ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। खबरनवीश मौके पर पहुंचे महिला को तड़पता देख उसे नवाबगंज स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल भिजवाया। घायल महिला ने अपना नाम राजकुमारी पत्नी राजेश निवासी बरगढ़ जिला चित्रकूट बताया। उसने कहा कि वह 9.30 बजे लखनऊ से ट्रेन में बैठी थी और उसे पति और चाची ने ट्रेन से धक्का दे दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गयी। स्टेशन मास्टर की अनदेखी को लेकर वहां मौजूद यात्रियों और क्षेत्रीय नागरिकों में आक्रोश दिखा। जिला अस्पताल में होश में आने पर उसने बताया कि साथ रहे पति और चाची इलाहाबाद के रास्ते बरगढ़ चित्रकूट ले चलने की बात कहकर लखनऊ से चले थे। वह किस ट्रेन से आ रही थी यह नहीं बता सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.