Move to Jagran APP

टप्पेबाजों ने उड़ाए लाखों रुपये

उन्नाव, जागरण संवाददाता : शुक्रवार को शहर में टप्पेबाजों की सक्रियता से हड़कंप की स्थिति बनी रही। शहर

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2015 07:40 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 07:40 PM (IST)
टप्पेबाजों ने उड़ाए लाखों रुपये

उन्नाव, जागरण संवाददाता : शुक्रवार को शहर में टप्पेबाजों की सक्रियता से हड़कंप की स्थिति बनी रही। शहर के मोती नगर ओवरब्रिज के निकट ईट-भट्ठा व्यापारी की सफारी की गाड़ी का शीशा तोड़ कर बदमाश नकदी व आवश्यक कागजों से भरा बैग लेकर भाग निकले। इसी तरह हिरन नगर के निकट सरिया की दुकान पर भुगतान करके लौट रहे बैंक कर्मी को टप्पेबाजों ने अपने झांसे में लेकर 55 हजार रुपए की नकदी भरा बैग लेकर भाग निकले। दोनों ही घटनाओं के पीड़ितों ने घटना की सूचना कोतवाली में देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने उन्हें जांच किए जाने का आश्वासन देकर वापस लौटा दिया।

loksabha election banner

शहर के इंदिरा नगर निवासी ईट-भट्ठा व्यापारी मुन्ना ¨सह अवधूत शुक्रवार दोपहर अपनी सफारी गाड़ी से ओवर ब्रिज ढाल पर स्थित स्टेट बैंक आफ पटियाला गए थे। जहां वह बैग गाड़ी में रखकर बैंक के अंदर चले गए। तभी पहले से घात लगाए टप्पेबाजों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखा एक बैग लेकर भाग निकले। कुछ समय बाद मुन्ना ¨सह वापस लौटे तो उन्होंने गाड़ी का शीशा टूटा और बैग को गायब पाया तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि बैंग में 50 हजार रुपए नकद कुछ जमीनों के अभिलेख व अन्य कीमती सामना था। खास बात यह रही कि जिस जगह पर घटना हुई उससे कुछ दूरी पर पुलिस की पिकेट के अलावा यातायात पुलिस के जवान भी डटे हुए थे लेकिन उनकी आंखों में धूल झांक कर टप्पेबाजों ने घटना का अंजाम दे दिया है।

अजगैन थाना क्षेत्र के गांव नवई निवासी देवेंद्र कुमार शुक्ल ग्रामीण बैंक आफ आर्यावर्त में कर्मचारी हैं और इन दिनों आदर्श नगर क्षेत्र में अपना मकान बनवा रहे है। बताते हैं कि सुबह वह इंदिरा नगर स्थित एक सरिया की दुकान पर लगभग सात हजार रुपए का बकाया भुगतान करके वापस बैंक के लिए लौट रहे थे। तभी हिरन नगर के निकट पीछे से आ रहे टप्पेबाजों ने उसे बताया कि आप की सर्ट के पिछले हिस्से में कुछ उल्टी सा लगा है। इस पर देवेंद्र ने अपनी गाड़ी रोकी और शर्ट देखने का प्रयास किया। तभी पीछे रहे व्यक्ति ने उसे यह बताया कि पास में हैंडपंप लगा है जाकर उसमें साफ कर ले। इसपर देवेंद्र ने बैग हाथ में पकड़े और शर्ट साफ करने लगा। तभी उसकी पीठ पर कोई पाउडर पड़ा होने से खुजली होने लगी। इस पर वह बैग बाइक के हैंडल पर रखकर पीठ खुजलाने लगा। तभी टप्पेबाज उसकी 55 हजार रुपए नकदी से भरा बैग लेकर वहां से भाग निकले। बताते हैं कि घटना की जानकारी होने पर देवेंद्र ने शोर मचा कर उनका पीछा किया लेकिन तब तक टप्पेबाज वहां से काफी दूर जा चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.