Move to Jagran APP

बेकाबू कार पेड़ से टकराई, युवक की मौत

बीघापुर, संवाद सहयोगी : उन्नाव रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग- 31 में हो चुके जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे वाह

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 10:09 PM (IST)
बेकाबू कार पेड़ से टकराई, युवक की मौत

बीघापुर, संवाद सहयोगी : उन्नाव रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग- 31 में हो चुके जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे वाहन सवारों के लिए मौत का सबब बनते जा रहे हैं। विभाग आंख मूंदे कर बैठा है। उसकी उदासीनता का परिणाम ही रहा कि मंगलवार देर शाम कार सवार एक युवक को अपनी जान से गंवानी पड़ी। दुर्घटना कार एक बड़े गड्ढे में जाने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से हुई। जान लेवा हो चुके एन गड्ढों को भरने की गुहार की जा रही है पर विभाग पर इसका कोई असर नहीं है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे रायबरेली राजमार्ग पर बीघापुर कस्बे से थोड़ा आगे कंचन ढाबा के निकट सड़क के बीचोंबीच हो गये एक लगभग दो फुट गहरे व काफी चौड़े गढ्डे में रायबरेली की तरफ से उन्नाव की तरफ जा रही वैगनआर कार नं यूपी 35 बी 9662 अचानक गड्ढे की चपेट में आने के बाद अनियंत्रित हो गई। इससे कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सडक के किनारे नीचे जाकर एक पेड़ से जा टकराई। इससे कार चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर बीघापुर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के पास मिले कागजों से युवक की पहचान अश्वनी श्रीवास पुत्र राजेंद्र निवासी एबी नगर उन्नाव के रूप में की गई है।

जानलेवा हुआ रायबरेली राजमार्ग

यहां पर यह उल्लेखनीय है कि राजमार्ग पर जगह-जगह जान लेवा गड्ढे बीते कई महीनों से पड़े हैं। बीघापुर से लेकर बिहार तक सैकड़ों की तादाद में गड्ढे हैं। जिनकी वजह से छोटे बड़े सभी वाहन चालक परेशान है। इन गड्ढों की वजह से अब तक आधा सैकड़ा से अधिक लोग रात के अंधेरे में गिरकर चुटहिल हो चुके हैं। क्षेत्र की जनता और समाचार पत्र इस सडक की दयनीय हालत का मुद्दा उठाते चले आ रहें हैं। इसके बाद भी विभागीय अधिकारियों के कानों में जू नहीं रेंग रही है। यही नहीं मार्ग पर बीघापुर शारदा नहर पर तथा इंदामऊ के निकट नाले पर दोनों तरफ पुलिया तक नहीं हैं जहां भी कई मौतें हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.