Move to Jagran APP

कंटेनर ने हाईट गेज तोड़ा, लगा जाम

शुक्लागंज, संवादसूत्र : गंगाघाट थानाक्षेत्र अंतर्गत बड़े वाहनों को रोकने के लिए रेलवे की ओर से क्रा¨स

By Edited By: Published: Fri, 30 Jan 2015 08:28 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jan 2015 08:28 PM (IST)
कंटेनर ने हाईट गेज तोड़ा, लगा जाम

शुक्लागंज, संवादसूत्र : गंगाघाट थानाक्षेत्र अंतर्गत बड़े वाहनों को रोकने के लिए रेलवे की ओर से क्रा¨सग पर लगाए गए हाईटगेज को कंटेनर ने टक्कर मारकर तोड़ दिया। जिससे गंगाबैराज मार्ग पर दोनों ओर जाम की स्थिति पैदा हो गई। की मैन ने घटना की जानकारी रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दे दी। इसके बाद लोगों की सहायता से सड़क पर टूटे गाडर को किनारे कराया तब कहीं जाम खुल सका।

prime article banner

शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे सरैंया रेलवे क्रा¨सग 40 ए पर गेट खुला होने के दौरान मरहला चौराहे से कंटेनर संख्या यूपी 78 सीएन 7681 गंगाबैराज मार्ग होते हुए कानपुर की ओर जा रहा था। अभी वह क्रा¨सग के बीचोंबीच पहुंचा ही था कि की मैन घनश्याम ने उसे रोक दिया। लेकिन जानबूझकर भगाते हुए कंटेनर ने हाईटगेज को तोड़ता हुआ बैराज की ओर भाग निकला। इस दौरान टूट कर गाडर गिरने से अगल-बगल दुकान लगाए लोगों की जान बच गई। टक्कर से गाडर बीच सड़क पर फैल गया। जिससे कानपुर से लखनऊ व लखनऊ से कानपुर की ओर जाने वाले वाहन आपस में फंसते चले गए। आनन-फानन घटना की जानकारी की मैन ने स्टेशन अधीक्षक को दी। की मैन ने वाहन सवारों की सहायता से किसी तरह गाडर को किनारे करवाया तब कहीं जाकर जाम सुचारु हो सका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.