Move to Jagran APP

दंपती को लूटकर भाग रहे लुटेरों को दबोचा

चकलवंशी, संवादसूत्र: आसीवन थाना क्षेत्र के गांव मुकरबा के निकट स्थित एक ढाबे के बाहर स्वल्पाहार के

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 09:29 PM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 09:29 PM (IST)
दंपती को लूटकर भाग रहे लुटेरों को दबोचा

चकलवंशी, संवादसूत्र: आसीवन थाना क्षेत्र के गांव मुकरबा के निकट स्थित एक ढाबे के बाहर स्वल्पाहार के लिए रुके दंपती को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। बाइक सवार बदमाश महिला के कान के बाले नोच कर भाग रहे थे तभी भीड़ की मदद से पुलिस ने दोनों को मियागंज चौराहा के निकट दबोच लिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और उनसे दूसरी घटनाओं की पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

शुक्रवार दोपहर क्षेत्र के बेलंद खेड़ा मुस्तफाबाद निवासी अजीत ¨सह पत्नी रेशमा के साथ बाइक से लखनऊ जा रहे थे। दोनों आसीवन थाने के निकट स्थित गणपति ढाबे के पास स्वल्पाहार करने के लिए रुके। इसी बीच पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक उनके करीब पहुंच और रेशमा के कान में लटके बालों पर झपट्टा मार उन्हें नोचकर भाग निकले। इसपर रेशमा ने शोर मचा दिया। इससे आसपास के लोग सक्रिय हो गए और बदमाशों का पीछा कर लिया। थाने से लगभग सौ मीटर की दूरी पर हुई इस घटना के कारण पुलिस भी सक्रिय हो गई। इसपर सभी ने संयुक्त प्रयास करते हुए दोनों बाइक सवार बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें मियागंज चौराहा के निकट दबोच लिया। पुलिस दोनों को पड़ कर थाने ले आयी। जहां पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम रोहित पुत्र सुधीर कुमार निवासी अकबरपुर मोहनी खेड़ा हसनगंज और अमितेश सिहं पुत्र सुरेंद्र सिहं निवासी शाहपुर सिधौरा आसीवन बताया।

थानाध्यक्ष कृष्ण कांत यादव ने कहा कि पकड़े गए युवकों से घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है। अब तक जो जानकारी मिली है उसके हिसाब से कई और घटनाओं में इनके शामिल होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.