Move to Jagran APP

चोरी की फैक्ट्री मेड रिवाल्वर के साथ शातिर धरा गया

उन्नाव, जागरण संवाददाता: माखी थाना व स्वाट टीम ने गुरुवार को दोस्ती नगर नहर पुलिया से एक शातिर अपराध

By Edited By: Published: Thu, 23 Oct 2014 07:42 PM (IST)Updated: Thu, 23 Oct 2014 07:42 PM (IST)
चोरी की फैक्ट्री मेड रिवाल्वर के साथ शातिर धरा गया

उन्नाव, जागरण संवाददाता: माखी थाना व स्वाट टीम ने गुरुवार को दोस्ती नगर नहर पुलिया से एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गए बदमाश के पास से एक फैक्ट्री मेड रिवाल्वर बरामद की गई है। जो हजरतगंज लखनऊ से चोरी किया गया है। पकड़े गए युवक पर गाजीपुर, लखनऊ व कानपुर में अपराधिक मामले दर्ज होने की भी जानकारी पुलिस को लगी है। पुलिस का कहना है कि युवक इसी असलहे के बल पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच की स्वॉट टीम प्रभारी हरिभान ¨सह और माखी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए दोस्ती नगर पुलिस पर लूट की योजना बना रहा है। इसपर मांखी थानाध्यक्ष राम लखन पटेल ने दोस्ती नगर नहर के निकट छापेमारी की। पुलिस को देखकर भागने का प्रयास कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक के पास से एक चोरी का फैक्ट्री मेड रिवाल्वर जिसका नंबर सी 8736 एनपी बोर 32 एमके-1 कानपुर और चार कारतूस बरामद किए। पूछताछ में सामने आया कि बरामद रिवाल्वर एलआईसी के किसी विकास अधिकारी का है जो हजरतगंज लखनऊ से चोरी किया गया था। युवक ने पूछताछ में अपना नाम करन ¨सह पुत्र कुलवीर ¨सह निवासी जेर धुस छिपियाना बताया। पुलिस का दावा है कि युवक ने बताया कि वह रिवाल्वर लेकर कानपुर जाने की तैयारी में था।

पुलिस अधीक्षक रतन कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का गाजीपुर लखनऊ और कानपुर में अपराधिक इतिहास होने की सूचना मिली है। इसका पता कराया जा रहा है। उसने लूटपाट की गई घटनाओं को अंजाम दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.