Move to Jagran APP

अराजकतत्वों ने कार के शीशे तोड़े

शुक्लागंज, संवाद सहयोगी- शनिवार की रात नगर में अराजकतत्वों ने जमकर उत्पात मचाया। नगर में घूम घूम कर

By Edited By: Published: Sun, 19 Oct 2014 08:48 PM (IST)Updated: Sun, 19 Oct 2014 08:48 PM (IST)
अराजकतत्वों ने कार के शीशे तोड़े

शुक्लागंज, संवाद सहयोगी- शनिवार की रात नगर में अराजकतत्वों ने जमकर उत्पात मचाया। नगर में घूम घूम कर लोगों की कारों के शीशे तोड़ दिवाली से पहले उनका 'दिवाला' निकाल दिया। सुबह जब लोगों की आंख खुली तो अपने वाहनों की हालत देख पैरों तले जमीन खिसक गई। जैसे जैसे यह खबर नगर में फैली तो शाम तक कुछ छह कारों के शीशे टूटने की बात सामने आ गई। अराजकतत्वों ने पत्थर से कारों के शीशे तोड़ दिए और नुकसान कर भाग निकले। लोगों में पुलिस की गश्त न होने को लेकर रोष व्याप्त है।

prime article banner

रात भर क्षेत्र में गश्त करने का दावा करने वाली पुलिस की पोल एक बार फिर से खुल गई। पुलिस की लापरवाही के चलते शनिवार की रात अराजकतत्वों की टोली ने नगर में घूम-घूम कर वाहन स्वामियों को खूब चूना लगाया। गांधीनगर निवासी ¨पटू पुत्र राजमोहन ने बताया कि उनकी कार संख्या यूपी 78 सीवी 0658 आई 20 घर के बाहर खड़ी थी। सुबह जब आंख खुली तो कार का शीश चकनाचूर था। इसी तरह यहीं के रहने वाले अमित तिवारी पुत्र हरिप्रसाद तिवारी की 800 कार नंबर यूपी 78 एके 9741 का शीश भी पत्थर मार कर तोड़ दिया। घटना के बाद कार के अंदर से बड़ा का पत्थर भी मिला है। इसी मुहल्ले में रहने वाले सोनू पुत्र सूर्य नारायण की वैन संख्या यूपी 78 एएस 8926 का अराजकतत्वों ने शीशा तोड़ दिया। इंदिरानगर मुहल्ले में रहने वाले राकेश अग्रवाल पुत्र आरसी अग्रवाल ने बताया कि उनकी वैगन आर कार संख्या यूपी 78 सीडी 5098 पोनीरोड झंडा वाला चौराहे के पास स्थित रामनगर मुहल्ले में रहने वाले ड्राइवर बउवा पुत्र हरिशंकर के घर के बाहर खड़ी थी। देर रात किसी ने उनकी कार का आगे व पीछे का शीश तोड़ दिया। इतना ही नहीं ड्राइवर की वैन संख्या यूपी 78 एआर 9182 पर भी पत्थर मार कर शीशा तोड़ दिया। राजधानी मार्ग निवासी लकी पंडित पुत्र सुशील कुमार की कार संख्या यूपी 78 एएस 5300 के आगे के शीशे पर किसी ने पत्थर फेंक कर मारा पर उसकी आंख खुल जाने पर अराजकता करने वाले भाग निकले। कार का शीश चिटक गया है। गंगाघाट थानाध्यक्ष बेनी माधव त्रिपाठी के अनुसार उन्हें इस संबंध में जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.